24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Upcoming Twist: आध्या को किया जा रहा है टॉर्चर, अनुज और अनुपमा के दुश्मन ले रहे उसकी बेटी से बदला

अनुपमा में दिखाया जाएगा अनु को आध्या को लेकर सुराग मिलता है कि वो अमेरिका में है. आध्या को किसी ने किडनैप कर लिया है. अनु को एक नंबर से कॉल आता है.

Anupama: अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है और फैंस इसे बिल्कुल मिस नहीं कर रहे हैं. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनु और अनुज की जिंदगी आध्या के बिना सूनी है. दोनों आध्या की याद में दिन-रात बिता रहे हैं. आध्या जिंदा है, ऐसा अनु मानती है, लेकिन अनुज को लगता है वो अब इस दुनिया में नहीं है. अनु को समझ नहीं आ रहा वो क्या करें. वो अंकुश और बरखा से मिलती है और उसे लगता है उससे दोनों कुछ छिपा रहे हैं.

आध्या करेगी अनुपमा को कॉल

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या का पता लगाने में अनुज और अनुपमा असमर्थ है. अनुज की हालत ठीक नहीं है औऱ वो काफी कमजोर हो गया है. उसे भ्रम होता है कि आध्या उसे बुला रही है. अनुपमा को आध्या को लेकर सुराग मिलता है कि वो अमेरिका में है. आध्या को किसी ने किडनैप कर लिया है और उसे पकड़कर रखा है. आध्या अपने माता-पिता से संपर्क करने की कोशिश करती है. आध्या, अनु को कॉल करती है और उससे कोई फोन छिन लेता है.

Also Read- Anupama: क्या बीच में ही अनुपमा शो छोड़ रही रूपाली गांगुली, एक्ट्रेस ने राजन शाही के सामने रखी ये गुजारिश

Also Read- Anupama Twist: इस एक्ट्रेस ने अनुपमा में एंट्री लेने पर तोड़ी चुप्पी, नागिन 6 में मचा चुकी है दहशत

Also Read- Anupama Leap: इस दिन से सीरियल में आएगा लीप, अनुज और अनुपमा की नयी स्टोरी होगी शुरू

क्या आध्या को खोज पाएगी अनुपमा

आध्या की हालत बहुत दयनीय हो गई है. वो खुद को अनाथ कहने के लिए मजबूर है. अनुपमा को एक अनजान नंबर से कॉल आता है और उसे इसपर शक होता है. क्या अनु उस नंबर को ट्रैक कर पाएगी. क्या अनु को पता चलेगा कि आध्या को किसने किडनैप किया है. क्या अंकुश और बरखा ने आध्या को अनुज और अनु की जिंदगी से दूर किया है. क्या ये कोई पुराना दुश्मन है, जो अनुज और अनुपमा से बदला लेना चाहता है. अपकमिंग एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है. ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन विलेन आएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें