25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुशबेदिया की आंगनबाड़ी सहायिका का फंदे से लटकता शव बरामद

विवार की दोपहर बाद लगभग तीन बजे बकरी खोजने के क्रम में चरवाहों ने जाहेर थान के पास झाड़ी-झुरमुट के बीच पलाश के पेड़ से

रामगढ़.रामगढ़ थाने की पुलिस ने रविवार की दोपहर के बाद लगभग चार बजे डांडो पंचायत के कुशबेदिया गांव के बाहर जंगल-झाड़ियों के बीच अवस्थित जाहेर थान के पास पलाश के पेड़ से रस्सी के सहारे लटका हुआ लगभग 45 वर्षीय महिला का शव बरामद किया है. मृतक महिला की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुशबेदिया निवासी निवासी शिवचरण मड़ैया की पत्नी सुकुरमुनी देवी के रूप में हुई है. सुकुरमुनी देवी कुशबेदिया के आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका के पद पर कार्यरत थी. पड़ोसियों के अनुसार सुकुरमुनी छह अगस्त मंगलवार की सुबह से ही घर से गायब थी. रविवार की दोपहर बाद लगभग तीन बजे बकरी खोजने के क्रम में चरवाहों ने जाहेर थान के पास झाड़ी-झुरमुट के बीच पलाश के पेड़ से प्लास्टिक की रस्सी के सहारे लटका हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव देखा. इसके बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा. मृतक महिला के शरीर से दाहिना हाथ कोहनी के नीचे से गल चुका है तथा चेहरा भी गल चुका था. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल दुमका भेज दिया है. मृतका के पड़ोसियों के अनुसार सुकुरमुनी देवी काफी सुलझी हुई महिला थी तथा उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. उसके द्वारा आत्महत्या करने की बात ग्रामीणों के गले नहीं उतर रही है.

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दुमका भेज दिया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही आत्महत्या या हत्या के विषय में कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. मृतका के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है.

– शशिकांत साहू,

थाना प्रभारी रामगढ़

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें