24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Luana Alonso: बला की खूबसूरत एथलीट को पेरिस ओलंपिक से होना पड़ा बाहर? महिला तैराक की देखें तस्वीरें

Luana Alonso: पेरिस ओलंपिक से एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आई है. जिसमें एक महिला तैराक को केवल इसलिए बाहर कर दिया गया, क्योंकि वो बला की खूबसूरत थी.

Luana Alonso: पेरिस ओलंपिक 2024 कई कारणों से विवादों में रहा. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि एक महिला बॉक्सर को पुरुष बॉक्सर से लड़ाया गया. अब जो खबर आ रही है, वो आपको भी हैरान कर देगी. आप शायद ही इस बात पर विश्वास कर पाएंगे. एक महिला तैराक को केवल इसलिए पेरिस ओलंपिक से वापस घर भेज दिया गया, क्योंकि वो बला की खूबसूरत थी. आपने सही पढ़ा. मीडिया रिपोर्ट की अगर मानें तो महिला खिलाड़ी के साथ ऐसा ही किया गया.

Luana Alonso 2
Luana alonso: बला की खूबसूरत एथलीट को पेरिस ओलंपिक से होना पड़ा बाहर? महिला तैराक की देखें तस्वीरें 3

पैराग्वे की महिला तैराक को खूबसूरती की वजह से छोड़ना पड़ा ओलंपिक

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार पैराग्वे की महिला तैराक 20 साल की लुआना अलोंसो (Luana Alonso) को उसकी खूबसूरती की वजह से ओलंपिक से बाहर निकाल दिया गया. उसे ओलंपिक विलेज से बाहर निकाल दिया गया और स्वदेश भेज दिया गया.

Luana Alonso 1
Luana alonso: बला की खूबसूरत एथलीट को पेरिस ओलंपिक से होना पड़ा बाहर? महिला तैराक की देखें तस्वीरें 4

महिला तैराक को लेकर एथलीटों ने की शिकायत

महिला तैराक लुआना अलोंसो को लेकर पैराग्वे के एथलीटों ने शिकायत की. खिलाड़ियों ने कहा, लुआना अलोंसो इतनी खूबसूरत हैं कि वो खेल में अपना ध्यान केंद्रीत नहीं कर पा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें