24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर का ताला तोड़ 2.70 लाख नकद समेत पांच लाख की चोरी

गांडेय बाजार में शनिवार रात चोरों ने फिर एक घर को निशाना बनाया और रिश्तेदार के घर गये गृहस्वामी के मकान के दरवाजे का ताला तोड़ कर दो लाख 70 हजार नगदी समेत करीब पांच लाख के जेवरात की चोरी कर ली.

दुस्साहस. गांडेय बाजार की घटना, घर में सो रहे परिजनों को बाहर से कर दिया बंद

गांडेय.

गांडेय बाजार में शनिवार रात चोरों ने फिर एक घर को निशाना बनाया और रिश्तेदार के घर गये गृहस्वामी के मकान के दरवाजे का ताला तोड़ कर दो लाख 70 हजार नगदी समेत करीब पांच लाख के जेवरात की चोरी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही गांडेय थाना प्रभारी सदल-बल पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. जानकारी के अनुसार चोर गांडेय बाजार स्थित चूड़ा मिल व्यवसायी अनिल राम के घर पीछे की दीवार फांद व ताला तोड़कर अंदर घुसे. अनिल का पुत्र सुमन अपने रिश्तेदार के घर जमुआ गया था, जबकि उसके पिता व अन्य परिजन घर में थे. चोरों ने घटना के पूर्व घर में सोये हुए परिजनों के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और घटना को अंजाम दिया. चोर 2.70 लाख नकद सहित करीब पांच लाख के जेवर, जिसमें सोने की चेन, अंगूठी, मांगटीका, मंगलसू,हार, कान की बाली, चांदी की पायल शामिल हैं, लेकर चले गये. इस बीच शौच के लिए निकले एक अन्य व्यक्ति को चोरी की भनक लगी, तो उसने पड़ोस के लोगों को उठाया. इसके बाद गश्ती पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया.

फिंगर एक्सपर्ट की टीम ने लिया नमूना

घटना के बाद गांडेय थाना प्रभारी रघुनाथ सिंह चोरी की घटना के उद्भेदन में जुट गये हैं. थाना प्रभारी के नेतृत्व में फिंगर एक्सपर्ट की टीम घटनास्थल पहुंची और नमूना लिया और अन्य बिंदुओं पर जांच शुरू की. थाना प्रभारी ने कहा कि जल्द ही चोरी की घटनाओं का उद्भेदन किया जायेगा.

एक दिन पूर्व भी हुई थी चोरी, व्यवसायियों में आक्रोश

गांडेय बाजार में दो दिन से लगातार चोरी की घटना से व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है. बता दें कि शुक्रवार की रात गांडेय बाजार (मोहनडीह) निवासी नेजाम मिर्जा के घर चोरों ने 90 हजार नगद, सोने-चांदी के जेवर व जमीन के कागजात की चोरी हुई थी. वहीं, दूसरे दिन शनिवार को अनिल राम के घर लाखों की चोरी हो गयी. गांडेय बाजार के व्यवसायियों ने अविलंब चोरी की घटना के उद्भेदन की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें