26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गावां हाट से हटाया गया अवैध कब्जा

गावां हाट बाजार में स्थानीय लोग बांस, खुट्टा के सहारे झोपड़ी बनाकर अवैध कब्जा का प्रयास लगातार कर रहे हैं. यहां तक बाजार समिति से बनायी गयी दुकानों के अगल-बगल लगातार बांस, खुट्टा के साथ छपरी लादकर कब्जा किया जा रहा है.

गावां.

गावां हाट बाजार में स्थानीय लोग बांस, खुट्टा के सहारे झोपड़ी बनाकर अवैध कब्जा का प्रयास लगातार कर रहे हैं. यहां तक बाजार समिति से बनायी गयी दुकानों के अगल-बगल लगातार बांस, खुट्टा के साथ छपरी लादकर कब्जा किया जा रहा है. इससे हाट बाजार धीरे-धीरे सिकुड़ता जा रहा है. इसकी जानकारी सीओ को मिली. सीओ के आदेश पर रविवार को राजस्व कर्मचारी परमेश्वर उरांव और गोपाल रजक हाट बाजार पहुंचे और अवैध कब्जा करने वाले लोगों बुलाकर कड़ी फटकार लगायी. बाद में बाजार समिति दुकान के पीछे बांस और खुट्टा के सहारे बनायी गयी झोपड़ी को ध्वस्त कर दिया गया. साथ ही आसपास के लोगों को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि आगे से किसी ने अवैध कब्जा करने का प्रयास किया, तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी. कहा कि यहां अवैध रूप से झोपड़ी और मकान बनाकर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को भी नोटिस दिया जायेगा. तत्काल नहीं हटाने पर तोड़ दिया जायेगा. गौरतलब है कि गावां में बुधवार को साप्ताहिक हाट लगता है. हाट में जगह नहीं रहने के कारण सड़क पर ही दुकानें सजतीं हैं. इससे हमेशा अनहोनी की आशंका बनी रहती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें