27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News : मायागंज फीडर की बिजली आज सुबह 7 बजे से 11 बजे तक बंद रहेगी

तिलकामांझी बस स्टैंड से तिलकामांझी चौक तक खुले तारों को कवर्ड वायर से बदलने का काम होगा. यह काम सोमवार को होगा. इसके मद्देनजर मायागंज फीडर की बिजली बंद रखी जायेगी.

तिलकामांझी बस स्टैंड से तिलकामांझी चौक तक खुले तारों को कवर्ड वायर से बदलने का काम होगा. यह काम सोमवार को होगा. इसके मद्देनजर मायागंज फीडर की बिजली बंद रखी जायेगी. सहायक अभियंता प्रणव मिश्रा ने बताया कि मायागंज फीडर की बिजली सोमवार को सुबह 7 बजे से 11 बजे तक बंद रहेगी. इधर, कहलगांव एनटीपीसी और बांका पावर ग्रिड से आनेवाली एक लाख 32 हजार वोल्ट की लाइन फेल होने का असर शनिवार देर रात तक रहा था. शनिवार की शाम 7 बजे तक ग्रिड की बिजली चालू हो गयी थी. लेकिन लंबी कटौती के बाद ओवरलोड की वजह से लाइन आधी रात तक ट्रिप करता रहा. फीडर की लाइन बार-बार ट्रिप करने से हर पांच-दस मिनट पर बिजली आती-जाती रही थी. इस वजह से कई इलाकों में फेज उड़ गया था. गुड़हट्टा चौक के पास शनिवार की रात 11.56 बजे फेज उड़ गया, तो रात के लगभग 1 बजे बन सका. मोजाहिदपुर पश्चिम टोला में रात के 11 बजे एचटी फेड उड़ने से इलाके में दो घंटे बिजली ठप रही थी. रामसर चौके के पास भी शनिवार रात एचटी फेज उड़ जाने से दो घंटे बिजली नहीं रही. लालूचक भट्टा, कटघर सहित अन्य इलाकों में फेज उड़ने का सिलसिला जारी रहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें