27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News : मोबाइल झपट भाग रहा बाइकसवार हुआ दुर्घटना का शिकार

जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर चौक के समीप टेंपो पर जा रहे व्यक्ति का मोबाइल झपट भाग रहे दो संदिग्ध बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार हो गया.

जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर चौक के समीप टेंपो पर जा रहे व्यक्ति का मोबाइल झपट भाग रहे दो संदिग्ध बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार हो गया. लोगों ने भी पकड़ कर दोनों को बाइक समेत जोगसर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना शनिवार देर शाम की बतायी जा रही है. दोनों इशाकचक इलाके का रहने वाला है. हालांकि, संदिग्धों को खिलाफ किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है. संदिग्धों का कहना है कि झपटमारी का आरोप गलत है. हम दोनों बाइक से जा रहे थे. बाइक फिसलने के कारण टेंपो से टक्कर हो गई. हम दोनों सड़क पर गिर गए. तभी कुछ लोगों ने हम दोनों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. वहीं, जोगसर थानेदार केएनके सिंह ने बताया कि कुछ लोगों ने मोबाइल व चेन झपटमारी करने की आशंका में दो युवकों को पकड़ कर थाने को सौंपा है. हालांकि किसी ने लिखित शिकायत नहीं दी है. लिखित शिकायत मिलने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

आरपीएफ ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

आरपीएफ पोस्ट भागलपुर की गश्ती टीम ने रविवार को विदेशी शराब व बीयर ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. गश्ती टीम के पूछने पर उसने अपनी पहचान चंदन कुमार, थाना हंसडीहा, जिला दुमका बताया. छापेमारी दल ने उसका बैग खोला तो देखा कि बैग में 11 कैन बीयर व एक विदेशी शराब था. टीम में एसआई कोमल स्मृति, एएसआई आरके यादव, सीटी राजकुमार, आबकारी भागलपुर के एसआई नितिन कुमार थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें