25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aishwarya Rai संग तलाक की अफवाहों पर अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- आप सभी ने इस पूरे मामले को…

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की तलाक की अफवाहों से फैंस काफी परेशान हो गए थे. अब एक्टर ने इसपर बात की, जिसे जानकर उनके चाहने वाले राहत की सांस लेंगे.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच तलाक को लेकर अफवाहें तेज हो गई है. बीते दिन जूनियर बच्चन का एक डीपफेक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्टर ऐश्वर्या संग तलाक को लेकर बात कह रहे थे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर से कपल के तलाक की खबरें आने शुरू हो गई है. फैंस इसे लेकर काफी परेशान है. अब इसपर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है.

ऐश्वर्या राय बच्चन संग तलाक पर अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की खबरों से उनके फैंस चितिंत है. अब जाकर इसपर एक्टर ने बात की और सच्चाई बताई. बॉलीवुड यूके मीडिया से बात करते हुए एक्टर ने कहा, ”मुझे इस बारे में आप सभी से कुछ नहीं कहना है. आप सभी ने इस पूरे मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया और इस ये दुख की बात है. मैं समझता हूं आप लोगों ने ऐसा क्यों कहा. आपको कुछ स्टोरीज फाइल करनी होगी. इट्स ओके, हम सेलेब्स है और हमें इसे स्वीकार करना होगा.”

Also Read- ‘मैं और ऐश्वर्या तलाक ले रहे…’, अभिषेक बच्चन के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, जानें पूरा सच

Also Read- Aishwarya Rai संग तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर किया ये काम, उठने लगे सवाल

Also Read- तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को किया बर्थडे विश, यूजर्स बोले- सबका मुंह बंद कर दिया

अभिषेक बच्चन ने फ्लॉन्ट की अपनी शादी की रिंग

अभिषेक बच्चन ने इसके साथ ही अपनी शादी की रिंग प्लॉन्ट की और कहा, ”अभी भी मैरिड हूं, सॉरी.” गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थी कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन परिवार के साथ ऐश्वर्या नहीं आई थी. एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या के साथ शादी में शामिल हुई थी. इसके अलावा पैपराजी के सामने भी वो बच्चन परिवार के साथ नहीं दिखी थी. जिसके बाद फैंस अलग-अलग कयास लगाने लगे थे. फिलहाल जूनियर बच्चन की बातों से फैंस राहत की सांस लेंगे, कि उनके बीच सबकुछ ठीक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें