24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर में मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत, हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक कर रहा था पार…

Bhagalpur News: भागलपुर में मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. बता दें कि युवक रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था और कान में हेडफोन लगाया था, जिससे उसको ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई दी और दुर्घटना का शिकार हो गया.

Bhagalpur News: भागलपुर में मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. बता दें कि युवक रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था और कान में हेडफोन लगाया था, जिससे उसको ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई दी और दुर्घटना का शिकार हो गया. घटना रविवार शाम की बताई जा रही है. मृतक की पहचान रजौना थाना क्षेत्र के कटिया जगदीशपुर निवासी रंजित यादव के 21 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार के रूप में की गई है.

बता दें कि भागलपुर जिला के मंदारहिल रेलखंड पर पुनसिया हॉल्ट के  पास कान में हेडफोन लगाकर एक युवक रेलवे ट्रैक पर कर रहा था. इसी बीच भागलपुर के तरफ से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम में के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दी.

ये भी पढ़ें: आरा में मचान पर सोए राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी…

स्थानीय लोगों ने चिल्लाकर हटाने का प्रयास किया

स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रेन भी हॉर्न दे रही थी और लोग भी चिल्लाकर हटाने का प्रयास किए. लेकिन, युगल कान में हेडफोन लगाया था जिस वजह से उसको कुछ सुनाई नहीं दिया और घटना का शिकार हो गया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ गई. वहीं घटना की सूचना जैसे घरवालों को मिली कोहराम मच गया.

जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं घटनास्थल पर उमड़ी भीड़ द्वारा स्थानीय जीआरपी को सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त की गई. उसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया और परिजनों की सूचना दी गई.

हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर खरगे का बयान आया सामने, कह दी ये बड़ी बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें