24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Stree 2: क्लैश के बाबजूद भी फिल्म की धमाकेदार शुरुआत, पहले दिन की कमाई 30 करोड़ पार करने की उम्मीद

अगर पिछले लंबे समय से कोई फिल्म चर्च में है, तो वो है स्त्त्री फिल्म अब महज दो दिन में रिलीज होने वाली है, फिल्म की एडवांस बुकिंग ने नये रिकॉर्ड्स बनाना आलरेडी स्टार्ट कर दिया है.

स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग में बंपर शुरुआत

Stree 2: स्त्री एक ऐसा नाम जो इस साल कि शुरुआत से सब की जुबान पर रहा है, फिल्म अब रिलीज के बस दो दिन दूर है, फिल्म की एडवांस बुकिंग वीकेंड पर शुरू हुई और फिल्म ने पहले ही दिन से दर्शकों के बीच खूब धूम मचा दी है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जो 2018 की हिट फिल्म स्त्री का सीक्वल है. फिल्म 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, और इसे लेकर काफी उत्साह बना हुआ है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि स्त्री 2 पहले दिन ₹30-35 करोड़ की भारी भरकम कमाई कर सकती है.

45000 टिकटों की एडवांस बुकिंग

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल ने रविवार को ट्वीट किया, जिओ स्टूडियोज की स्त्री 2 ने नेशनल चैन में पहले दिन के लिए एडवांस में 45000 टिकटें बेच दी हैं, जिसमें प्रीव्यू भी शामिल है. फिल्म के ₹2.5 – 3.5 लाख (टिकट) के करीब बुकिंग के साथ ₹30-35 करोड़ नेट ओपनिंग की उम्मीद है.

Stree 2
Stree 2

Also read:Stree 2: फिल्म एडवांस बुकिंग में धूम, लाखों की कमाई से बना नया रिकॉर्ड

Also read:Shraddha kapoor: स्त्री की कहानी का राज, स्त्री 2 में मिलेगा इन सवालों का जवाब

पहले दिन की कमाई का अनुमान

Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 ने अपने पहले दिन के लिए भारत में 1,24,402 टिकटों की बिक्री कर ली है. इसके अलावा, फिल्म ने 15 अगस्त के लिए एडवांस सेल्स में ₹4.09 करोड़ नेट की कमाई भी की है.

बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 का मुकाबला अन्य बड़े हिंदी फिल्मों से होगा. अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा जैसी फिल्में भी उसी दिन रिलीज हो रही हैं. इसके साथ ही तमिल अभिनेता विक्रम की थांगलन और पूरी जगन्नाध की डबल इसमर्ट भी 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं.

स्त्री की सफलता और वापसी

2018 में रिलीज हुई स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से भी खूब तारिफ मिली थी, फिल्म में टैलेंटेड एक्टर पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और आपर्शक्ति खुराना अपने पुराने रोल्स को रिप्राइज करते हुए नजर आने वाले है, फिल्म की स्टोरी मध्य प्रदेश के चन्देरी की है जहां पार स्त्री गांव के जवान मर्दों को किडनैप कर लेती है.

स्त्री का बज्ज पिछले छे सालों से चला आ रहा है, सब जान ना चाहते है कि आखिर स्त्री कौन है और वो चन्देरी क्यों आयी हैं, इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद है, जो न जाने कितने सवालों का जवान जानना चाहते हैं, बास अब दो दिन के बाद 14 अगस्त रात 9:30 से स्त्री सिनेमा हॉल में सभी सवालों के जवाब देने आ रही है, फिल्म की एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है.

Also read:Stree 2: श्रद्धा कपूर का जादू, क्या बनेगी 2024 की सबसे बड़ी फिल्म

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें