24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Emergency trailer : कंगना रनौत की नई फिल्म इमरजेंसी, ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान

लंबे समय से बज्ज में बनी हुई फिल्म इमरजेंसी के ट्रेलर को लेके आज अपडेट आया है, कंगना कि टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर लांच कि डेट रिवील की है, देखिए ये खास रिपोर्ट.

Emergency trailer : तनु वेड्स मनु, क्वीन, पंगा जैसी हिट्स फिल्में देने के बाद से कंगना बड़े पर्दे से थोड़ी दुरी बनाये हुए है, लेकिन हाल ही मैं कंगना कि मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी को लेके अपडेट आया है, अपडेट यें है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है, क्वीन के फैन्स काफी टाइम से उन्हें सेल्यूलॉइड पर देखने के लिए तरस रहें थे, लगता हैं अब ये इंतजार खत्म होने वाला है .

ट्रेलर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘इमरजेंसी’ फिल्म का पोस्टर शेयर किया और ट्रेलर रिलीज की तारीख का ऐलान किया. कंगना ने लिखा, “लोकतांत्रिक भारतीय इतिहास के सबसे अंधेरे दौर और सत्ता की लालसा के बारे में देखिए जो देश को राख बना देने के करीब थी! ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज होगा. भारतीय लोकतंत्र के सबसे अंधेरे अध्याय की धमाकेदार कहानी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दिखेगी.

Emergency Trailer
Emergency trailer : कंगना रनौत की नई फिल्म इमरजेंसी, ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान 2

Also read:Tanu Weds Manu 3: आनंद एल राय ने दी पक्की खबर, तनु वेड्स मनु 3 को लेकर कहा- जिस समय हमें अच्छी…

Also read:कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर अभी कहां हैं ?

फिल्म की प्रमुख भूमिका

‘इमरजेंसी’ एक हिस्टोरिकल फिल्म है जो भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री, इंदिरा गांधी की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा, फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेया तलपड़े, विशाल नायर और हाल ही में दिवंगत सतीश कौशिक भी इंपोर्टेंट रोल्स में नजर आएंगे.

फिल्म का म्यूजिक और स्क्रीनप्ले

ने संभाली है, फिल्म के टीजर मी बीजीएम सुन के लगता हैं कि म्यूजिक इस फिल्म के लिये स्ट्रांग पॉइंट बन सकता है, वहीं फिल्म के डायलॉग और स्क्रीनप्ले की बात करे तो वो काम रितेश शाह ने किया है.

ट्रेलर का प्रमोशन

फिल्म का ट्रेलर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ के साथ भी दिखाया जाएगा, जो जी स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस की गई है. ट्रेलर की लंबाई 2 मिनट 58 सेकंड है, और इसे लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

फिल्म की रिलीज डेट

फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है और इसके आने से फिल्म के प्रति उत्सुकता और बढ़ गई है.

कंगना को आखिरी बार फिल्म तेजस में देखा गया था, जिसको दर्शकों का इतना प्यार नहीं मिला, कंगना लम्बे समय से एक बड़ी ब्लाकबस्टर की तलाश में है, इमरजेंसी काफी प्रोमिसिंग लग रही है, 14 को फिल्म के ट्रेलर के साथ लोगो को फिल्म के बारे में जान ने का और मोका मिलेगा. कंगना के फैन्स के लिये उन्हें स्क्रीन पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा, फिलहाल तो दो दिन है ट्रेलर रिलीज में.

Also read:Kangana Ranaut की इश्क में दीवाना हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, बीवी तक को दे सकता है तलाक!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें