28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सासाराम की सड़कों पर दौड़ा प्रशासन का बुलडोजर, दर्जनों दुकानें की गई ध्वस्त, देखें वीडियो

सोमवार ko सासाराम शहर में नगर निगम, सदर अनुमंडल और सदर अंचल प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. इस दौरान सड़क किनारे करीब 15 से 10 स्ट्रक्चर ध्वस्त किए गए

Encroachment Drive: सासाराम शहर में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन ने एक बार फिर आंखे खोली है. शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के अभियान को सफल बनाने के लिए प्रशासन सोमवार को दल-बल के साथ सड़कों पर उतरा. इस दौरान शहर के धर्मशाला चौक से लेकर चौखंडी मोहल्ला तक अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. अभियान के दौरान प्रशासन ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जिन्होंने सख्त चेतावनी के बावजूद सड़क किनारे अतिक्रमण कर दुकानें बना ली थीं. प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर इन दुकानों को ध्वस्त कर दिया. इससे अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया.

ठेला लेकर भागते नजर आए अतिक्रमणकारी

अपनी दुकानों के आगे अतिक्रमण कर सजाए गए दुकानों को टूटते देख कई अतिक्रमणकारी दुकानदार सहमे रहे. इसके साथ ही प्रशासन ने सड़क किनारे अतिक्रमण करने वाले कई सब्जी और फल के ठेलों को भी खदेड़ दिया. कई अतिक्रमणकारी अपने ठेले लेकर भागते नजर आए, जबकि कई को प्रशासन ने पकड़ लिया, जिन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

अतिक्रमण पर चलता प्रशासन का बुलडोजर

अंचल अधिकारी सुधीर कुमार ओंकार के नेतृत्व में हुई कार्रवाई

यह कार्रवाई नगर निगम, सदर अनुमंडल और सदर अंचल प्रशासन द्वारा संयुक्त रूप से की गई. इसका नेतृत्व अंचल अधिकारी सुधीर कुमार ओंकार ने किया. इस दौरान वे सड़क किनारे अतिक्रमण करने वाले लोगों को माइक के माध्यम से स्वयं अतिक्रमण हटाने की चेतावनी देते रहे. जिन अतिक्रमणकारियों ने अपनी दुकानें नहीं हटाईं, उनकी दुकानों पर बुलडोजर चलाकर बलपूर्वक ध्वस्त कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: ​​गोल्डेन पासवान हत्याकांड: सरकारी शिक्षक रहे कुख्यात जितेंद्र ने मारी थी गोली, दो गिरफ्तार

15 से 20 दुकानें की गई ध्वस्त

इस कार्रवाई में 15 से 20 से अधिक दुकानें और उनके सामने बने शेड ध्वस्त कर दिए गए, जिनमें मिठाई की दुकानें, पान की दुकानें, नाश्ता-पानी की दुकानें, चाय की दुकानें आदि कई प्रकार की दुकानें शामिल थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें