27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दवा के सेवन से बीमार हुए लोगों से मिले सांसद पप्पू यादव

बीते दिनों जलालगढ़ प्रखंड में फायलेरिया की दवाई का सेवन करने से कल लगभग 4 दर्जन से भी अधिक लोगों की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी.

पूर्णिया. बीते दिनों जलालगढ़ प्रखंड में फायलेरिया की दवाई का सेवन करने से कल लगभग 4 दर्जन से भी अधिक लोगों की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी दौरान दिल्ली से क्षेत्र लौटे सांसद पप्पू यादव ने देर रात्रि पूर्णिया स्थित जीएमसीएच अस्पताल का दौरा किया और बीमार लोगों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. सांसद पप्पू यादव ने अस्पताल प्रशासन को बीमार लोगों की उचित और तत्काल चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के निर्देश दिये साथ ही, उन्होंने इस घटना की गंभीरता को देखते हुए इसकी विस्तृत जांच की मांग भी की ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऐसी घटना भविष्य में न हो. पप्पू यादव ने इस संबंध में सिविल सर्जन से भी बातचीत की और बीमार लोगों के जल्द स्वस्थ होने के लिए युद्धस्तर पर इलाज करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन को इस मामले में सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि जिम्मेदार लोगों के खिलाफ उचित कदम उठाया जा सके. उनके साथ राजेश यादव, अफरोज आलम मुखिया, पूर्व प्रमुख मो इरफान, अरुण यादव, पूर्व उप प्रमुख सगीर अहमद, सुडु यादव, कुनाल चौधरी, संजय विश्वास, शंकर सहनी, मंटू यादव आलोक अकेला, सयुब आलम, अरसद आलम मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें