24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी फिर लौटेगी हंसाने, सीजन 2 जल्द शुरू

द ग्रेट इण्डियन कपिल शो जल्द ही अपने सीजन 2 के साथ लौट रहा है, जानिए क्या होगा इज बार खास और कौन बनेगा मेहमान इस स्पेशल रिपोर्ट में.

ओटीटी पर बढ़ते मनोरंजन का क्रेज

The Great Indian Kapil Show : आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन का बड़ा केंद्र बन गए हैं. जहां एक समय टीवी पर शो देखना सभी का पसंदीदा काम था, वहीं अब लोग ओटीटी पर भी बड़े शो देखने का आनंद ले रहे हैं. कपिल शर्मा का शो पिछले 10 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है और हाल ही में इसे सोनी टीवी से नेटफ्लिक्स पर शिफ्ट किया गया था. इस शिफ्ट के बाद भी शो को काफी पसंद किया गया और दर्शकों ने इसका भरपूर मज़ा लिया.

मनोरंजन की दुनिया में कपिल शर्मा शो का नया सफर

कपिल शर्मा का शो लंबे समय से हंसी और एंटरटेनमेंट का सोर्स बना हुआ है. सालों से यह शो दर्शकों को हंसी से लोटपोट करता आ रहा है. हाल ही में इस शो ने टीवी से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा, जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है. अब, दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए शो का दूसरा सीजन भी जल्द शुरू होने वाला है.

सीजन 2 की धमाकेदार वापसी

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ सीजन 2 की शूटिंग 13 अगस्त से शुरू हो रही है. इस सीजन का पहला एपिसोड बहुत खास होने वाला है क्योंकि इसमें ‘फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के तीसरे सीजन की स्टारकास्ट नजर आएगी. हालांकि, शो में आने वाले सभी मेहमानों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं, लेकिन उम्मीद है कि इस बार भी कई बड़े सितारे शो में नजर आएंगे.

The Great Indian Kapil Show
The great indian kapil show

Also read:The Kapil Sharma Show: ट्रोलर्स का ऐसे ख्याल रख रहे हैं मीका सिंह, शो में किया खुलासा

Also read:Chandan Prabhakar: कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर ‘चंदू’ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे जो करने की इच्छा…

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी फिर साथ

इस शो की एक और खासियत यह है कि 7 साल बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी फिर से साथ नजर आएगी. दोनों के बीच ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटते वक्त फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से यह जोड़ी अलग हो गई थी. अब इस जोड़ी की वापसी दर्शकों के लिए बहुत ही रोमांचक होगी.

पहले सीजन की प्रतिक्रिया और नया सीजन

पहले सीजन में कपिल के शो को मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था. कुछ लोगों ने इसे बहुत पसंद किया, जबकि कुछ को लगा कि शो में नयापन नहीं है. इसके चलते कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा गया कि शो को जल्दी बंद किया जा रहा है, लेकिन टीम ने बाद में क्लियर किया कि शो को 13 एपिसोड तक चलाने का ही प्लान था और जल्द ही नया सीजन आएगा.

बड़े सितारों की उपस्थिति

पहले सीजन में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं, जिनमें क्रिकेट, म्यूजिक और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारे शामिल थे. आमिर खान, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जैसे सितारे इस शो का हिस्सा बने थे. आमिर खान, जो पहले कभी कपिल के शो में नहीं आए थे, उन्होंने इस शो में हिस्सा लिया और अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की थीं.

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा से शुरू हुआ ये सफर आज द ग्रेट इण्डियन कपिल शर्मा शो तक आ गया है, सफर लंबा था और बहुत इंटरटेनिंग भी, ना जाने कितने वीकेंड्स कपिल शर्मा शो ने सवार दिये होंगे, तो क्या आप तैयार है एंटरटेनमेंट कि डोस के लिये, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी जल्द ही अपने जोक्स का पिटारा दोबारा खोलने वाले है. हमारी तरफ से कपिल और टीम को उनके शो के नए सीजन के लिए ऑल द बेस्ट.

Also read:The Great Indian Kapil Show का आखिरी एपिसोड आएगा इस दिन, नेटफ्लिक्स ने किया सीजन 2 का ऐलान

Entertainment trending videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें