27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहरदगा में आसमान से बरसी मौत, खेत में काम करने के दौरान वज्रपात से पुत्र ने तोड़ा दम, पति-पत्नी की हालत गंभीर

लोहरदगा जिले के कुड़ू प्रखंड में वज्रपात की चपेट में आने से पुत्र की मौत हो गयी, जबकि पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. हादसे के बाद मातम पसरा है.

कुड़ू (लोहरदगा), अमित कुमार राज: लोहरदगा जिले के कुड़ू थाना क्षेत्र के जोंजरो गांव में सोमवार की शाम लगभग छह बजे वज्रपात की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. घायलों को कुड़ू सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल रेफर किया गया है. खेत में काम करने के दौरान वज्रपात की चपेट में आने से पुत्र की मौत गयी, जबकि पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए.

खेत में काम करने के दौरान हुआ वज्रपात

लोहरदगा जिले के कुड़ू प्रखंड के जोंजरो गांव निवासी मुस्तफा अंसारी अपनी पत्नी गुलशन खातून और बेटा समीउल्लाह अंसारी के साथ जोंजरो के कुसुम चंवरा में धनरोपनी के लिए खेत तैयार कर रहा था. इसी बीच अचानक गरज के साथ वज्रपात हुआ. इससे तीनों इसकी चपेट में आ गए. वज्रपात के झटके से तीनों खेत में गिर पड़े. बगल के खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने तीनों को इलाज के लिए कुड़ू सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद समीउल्लाह अंसारी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से झुलसे गुलशन खातून तथा मुस्तफा अंसारी को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

मंगलवार को होगा पोस्टमार्टम

हादसे के बाद कुड़ू पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया है. मंगलवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेजा जाएगा. हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

Also Read: सड़क दुर्घटना में कार सवार चार घायल

Also Read: Jharkhand Weather: रांची में झमाझम बारिश, 14-16 अगस्त तक देवघर समेत आठ जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें