24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर में एक ही गिरोह ने पखनाहा, कांटी और मीनापुर में पेट्रोल पंप लूटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम धीरज कुमार है. धीरज उस गैंग का सदस्य हैं जिसने पखनाहा, कांटी व मीनापुर में पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

Muzaffarpur News: साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू कुमार सिंह के पखनाहा स्थित पेट्रोल पंप सहित तीन पंप पर लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी धीरज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से लूटी गयी रकम में 30 हजार नकदी भी बरामद की गयी है.

धीरज ने पुलिस को बताया फरार साथियों का नाम

पुलिस की पूछताछ में धीरज कुमार ने पेट्रोल पंप लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उसने फरार अपने दो साथियों के नाम भी पुलिस को बतायें हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए डीआइयू की टीम छापेमारी कर रही है. पूछताछ के बाद धीरज को जेल भेज दिया गया है.

गुप्त सूचना पर विशेष टीम ने की छापेमारी

एएसपी पूर्वी शहरियार अख्तर ने बताया कि दो और तीन अगस्त को मीनापुर के रामपुरहरि, पानापुर और कांटी में पेट्रोल पंप लूट कांड को अंजाम दिया गया था. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने तीन अपराधियों की पहचान की थी. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि उनमें से एक अपराधी रामपुरहरि थाना के शाहपुर मोड़ के पास खड़ा है. विशेष टीम ने छापेमारी कर उसे पकड़ लिया. उसके पास से एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, एक मोबाइल व तीस हजार नकदी बरामदकी गयी. वह मीनापुर पानापुर ओपी के जादू डबरा पोखर का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: Bihar News: 6 महीने में ही खराब हो गई मुजफ्फरपुर की सड़क, अब ठेकेदार होंगे डिबार

मनियारी पंप लूट में भी आरोपित

एएसपी ने बताया कि धीरज पर पहले से बरूराज व मनियारी थाने में लूट और आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज है. उसने 26 अप्रैल 2023 में मनियारी में रिलायंस पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

ये भी देखें: गंगा का बढ़ता जलस्तर लोगों के लिए बना समस्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें