21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट

पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी

पलासी. थाना क्षेत्र के स्कूली बच्ची के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट व छिनतई की घटना को लेकर पलासी थाना में 11 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें सूरज कुमार साह, निरज कुमार साह, मनोज साह, गंगा प्रसाद साह, किरण देवी, रीता देवी, कोमल कुमारी, आरती कुमारी, राजीव साह, गांव घपड़ी, उमेश प्रसाद साह, अरुण साह गांव चौरी शामिल हैं. दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने कहा है कि मेरी लड़की प्रत्येक दिन पलासी प्रखंड मुख्यालय स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जातीं है. इस क्रम में सूरज कुमार साह गांव धपड़ी ने मेरी पुत्री के साथ रास्ते में छेड़खानी की. जिसको लेकर पंचायती कर मामला को सुलझा दिया गया. वहीं 10 अगस्त को समय करीब 09 बजे मेरी पुत्री कोचिंग सेंटर से पढ़कर साइकिल से घर वापस लौट रही थी. इस क्रम में मेरी पुत्री की साइकिल का पीछा बाइक से करते हुए सूरज कुमार साह ने साइकिल में ठोकर मार दिया. ठोकर लगने से मेरी पुत्री सड़क पर गिर पड़ी. वहीं सूरज कुमार साह मेरी पुत्री को जबरन उठाकर बाइक पर बैठाने लगा. विरोध व हल्ला करने पर राहगीरों द्वारा बीच बचाव किया गया. वहीं मेरी पुत्री ने घर आकर घटना से संबंधित सारी जानकारी हमलोगों को दी. इसी बात को लेकर उनके परिजनों से कहने गया तो उक्त लोगों ने हमलोगों के साथ मारपीट कर नकदी 1600 रुपये छीन लिया. हमलोगों किसी तरह जान बचाकर भागे. साथ ही धमकी दी कि तुम्हारी लड़की को उठा लेंगे. थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

15 लीटर शराब के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार

पलासी. पलासी पुलिस ने रविवार को गश्ती के दौरान थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार के द्वारा सूचना पर मनपुरा संथाली गांव में छापामारी कर दो अलग-अलग घरों से 15 लीटर देसी शराब बरामद किया. वहीं शराब के नशे में एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बरामद शराब के कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा. फरार कारोबारी प्राण मुर्मू व हिस्टू मुर्मू गांव मनपुरा संथाली टोला व शराब के नशे गिरफ्तार व्यक्ति मुकेश ठाकुर गांव जहानपुर थाना जोकीहाट के विरुद्ध पलासी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि शराब के नशे गिरफ्तार व्यक्ति से आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं फरार दोनों शराब कारोबारी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें