27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुष्कर्म पीड़ित महिला से मिलीं मंत्री लेशी सिंह, दिलाया इंसाफ का भरोसा

जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र के मोहनियां ग्राम में एक गरीब महिला के साथ हुए दुष्कर्म की घटना पर बिहार सरकार के खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग की मंत्री लेशी सिंह राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल पहुंचकर पीड़ित महिला से मुलाकात की.

पूर्णिया. जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र के मोहनियां ग्राम में एक गरीब महिला के साथ हुए दुष्कर्म की घटना पर बिहार सरकार के खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग की मंत्री लेशी सिंह राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल पहुंचकर पीड़ित महिला से मुलाकात की. साथ ही उनके परिजनों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. मंत्री श्रीमती सिंह ने पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक पूर्णिया से बात की साथ ही जल्द से जल्द दोषी की गिरफ़्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. मंत्री श्रीमती सिंह ने अस्पताल प्रशासन को पीड़िता के समुचित इलाज का भी निर्देश दिया. मंत्री ने कहा कि उन्हें सूचना मिलने के साथ ही वह पीड़िता से मिलीं. इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में पीड़िता को न्याय मिले, इसके लिए स्पीडी ट्रायल चलवाकर पीडिता को न्याय दिलाने के लिए मैं कृतसंकल्पित हूं. मंत्री श्रीमती सिंह ने कहा कि मेरा जीवन गरीब को न्याय दिलाने के लिए समर्पित है. उन्होंने कहा कि अपराध करने वाले की कोई जाति नहीं होती, वह अपराधी ही होते हैं. बिहार में सुशासन की सरकार चल रही है. जो घटना हुई है,वो दुःखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. लेकिन हमारी सरकार में दोषी किसी भी कोने में छुप कर बैठे हो वे बक्शे नहीं जाएंगे.दोषी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस निरंतर छापेमारी कर रही है. जल्द ही दोषी सलाखों के भीतर होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें