26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगलादेश में जारी हिंसा के लिए अमेरिका जिम्मेवार: पप्पू यादव

सांसद पप्पू यादव ने किशनगंज रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज बांग्लादेश में जो स्थिति है वो आरक्षण की मांग को लेकर नही है बल्कि अमरीका की वजह से है क्योंकि अमरीका बांग्लादेश में अपनी पकड़ को मजबूत करना चाहता है.

किशनगंज.बांग्लादेश में जारी हिंसा को लेकर पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने बड़ा बयान देते हुए हिंसा के लिए अमेरिका को जिम्मेदार ठहराया है. सोमवार की अहले सुबह किशनगंज पहुंचे सांसद पप्पू यादव ने किशनगंज रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज बांग्लादेश में जो स्थिति है वो आरक्षण की मांग को लेकर नही है बल्कि अमरीका की वजह से है क्योंकि अमरीका बांग्लादेश में अपनी पकड़ को मजबूत करना चाहता है. वहीं उन्होंने भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा की नरेंद्र मोदी को मुसलमानों से दुश्मनी है लेकिन शेख हसीना से प्यार है और उनकी गलत नीतियों के कारण आज हमने एक अच्छा दोस्त खो दिया है. पप्पू यादव ने हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर कहा कि सेबी चीफ अडानी को बचाने का काम नही कर रही है बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अडानी को बचाने का काम कर रहे है. उन्होंने कहा की पैसे वालो के लिए कानून उनकी जागीर है. इस मौके पर जिला पार्षद नासिक नादिर, इम्तियाज नसर, राकेश दास, मोनस रहमानी सहित अन्य दर्जनों लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें