27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डोभा में डूबने से बच्ची की मौत

जिले की अलग-अलग घटना

पालकोट.

उमड़ा पंचायत के गोजा वनटोली गांव में मेहमानी आये मरदा तेतरटोली निवासी प्यारा सोरेंग की पुत्री अन्नया सोरेंग (4) की डोभा में डूबने से मौत हो गयी. पालकोट थाना के एसआइ अर्जुन सिंह ने बताया कि घर के बाहर डोभा में गिरने से मौत हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया.

नाला से अज्ञात शव बरामद

पालकोट.

प्रखंड की नाथपुर पंचायत के कोनकेल गांव के नाला से सोमवार की सुबह 45 वर्षीय अज्ञात अधेड़ व्यक्ति का शव मिला. घटना की सूचना मिलते पर पालकोट थाना एएसआइ प्रमोद कुमार यादव घटनास्थल पर पहुंच कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पायी थी.

रिम्स में इलाजरत युवक की मौत

सिसई.

थाना क्षेत्र के नगर समाइध गांव निवासी बैकुंठ दास के पुत्र मनोज दास की मौत इलाज के क्रम में रिम्स में हो गयी. मनोज दास शनिवार की शाम को तुपूदाना के पास सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया था. पुलिस ने उसे रिम्स में भर्ती कराया था. घायल अवस्था में अपना नाम पता बताने पर पुलिस परिजनों को घटना की सूचना दी थी. मृतक के पिता बैकुंठ दास शनिवार की रात में ही रिम्स पहुंच इलाज करा रहे थे. किंतु वे अपने बेटे को बचा नहीं सके. बैकुंठ दास ने बताया कि मनोज रांची में रह कर राजमिस्त्री का काम करता था. मनोज की मौत से गांव में मातम है व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

पानी में डूबने से हुई मौत

गुमला.

थाना क्षेत्र के कोटाम नवाटोली गांव निवासी राजेंद्र उरांव (45) की मौत खेत में काम करने के दौरान गिर कर खेत में जमे पानी में डूबने से हो गयी. घटना रविवार की है. परिजनों को जानकारी होने पर गुमला पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर गुमला पुलिस घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में कर सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेजा. घटना के संबंध में परिजन माड़वारी उरांव ने बताया कि राजेंद्र रविवार को अपने दोइन में मेढ़ व खेत देखने गया था, जहां अचानक वह फिसल कर गिर गया. खेत में पानी जमा रहने पर डूबने से उसकी मौत हो गयी.

फरार अभियुक्त के घर की हुई कुर्की

जारी.

थाना क्षेत्र के सिकरी पगुरा निवासी फरार अभियुक्त कृष्णा सिंह के घर में न्यायालय के आदेश पर कुर्की जब्ती की गयी. कृष्णा सिंह पर अपनी ही भाभी व भतीजी के साथ मारपीट करने का मामला था. वहीं आरोपी को न्यायालय गुमला द्वार एक महीना के अंदर कोर्ट में पेश होने का इश्तेहार चिपकाया गया था और वह कोर्ट में पेश नहीं हुआ था. इसके बाद न्यायालय के आदेश पर उसके घर की कुर्की जब्ती की गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें