30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रास्ते में पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ अपराधी

व्यापारी से लूटपाट करने वाले अपराधी को इलाज के लिए ले जाया जा रहा था सदर अस्पताल

व्यापारी से लूटपाट करने वाले अपराधी को इलाज के लिए ले जाया जा रहा था सदर अस्पताल

गुमला.

सोमवार को पुलिस की गिरफ्त से लूटपाट का एक अपराधी फरार हो गया. यह मामला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र का है. लाह व्यापारी से लूटपाट करनेवाला अपराधी यूपी के आजमगढ़ निवासी शहजाद खान को इलाज कराने के लिए पुलिस सदर अस्पताल ले जा रही थी, तभी अंबेराडीह गांव के समीप मुख्य सड़क के पास से अपराधी शहजाद पुलिस को चकमा देकर पुलिस गाड़ी से कूद कर भाग गया. हालांकि पुलिस ने उसका पीछा किया, परंतु, वह जंगल में घुस गया. इसके बाद पुलिस उसे खोज नहीं पायी. पुलिस शहजाद की तलाश करने के लिए इलाके में छापामारी अभियान चला रही है. बता दें कि तीन अपराधी सोमवार को हथियार के बल पर लाह व्यापारी फगुवा साहू से 50 हजार रुपये लूट कर भाग रहे थे, तभी स्थानीय लोगों ने एक अपराधी शहजाद को पकड़ उसकी जमकर पिटाई कर घायल कर दिया. इसके बाद पालकोट पुलिस को सौंप दिया. पुलिस घायल शहजाद को पालकोट से गुमला अस्पताल ला रही थी, तभी अपराधी भाग निकला. ग्रामीणों के अनुसार अपराधी गांव-गांव घूम-घूम कर चटाई, दरी व चादर बिक्री करते हैं. मौका मिलने पर लूटपाट भी करते हैं.

बालू ट्रैक्टर को पकड़ने के लिए पुलिस रोकी थी गाड़ी:

बताया जा रहा है कि पालकोट पुलिस घायल अपराधी को गुमला सदर अस्पताल ला रही थी, तभी अंबेराडीह गांव के समीप देर शाम को एक ट्रैक्टर में बालू लोड कर चालक ले जा रहा था. पुलिस बालू लदे ट्रैक्टर को पकड़ने के लिए पुलिस गाड़ी सड़क किनारे खड़ी कर दी. जब सभी पुलिसकर्मी बालू लदे ट्रैक्टर को पकड़ने चले गये, तो अपराधी मौके का फायदा उठा कर भाग निकला. अपराधी को भागते हुए कई लोगों ने देखा, लेकिन अपराधी होने के डर से किसी ने उसे रोकने या पकड़ने का प्रयास नहीं किया. जब पुलिस जवानों को अपराधी के भागने की जानकारी मिली तो वे उसका पीछा किये, लेकिन वह फरार हो गया.

थानेदार ने कहा:

लूटपाट करने आये एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा है. ग्रामीणों की पिटाई से अपराधी घायल था. उसे गुमला अस्पताल ले जा रहे थे, परंतु, रास्ते में वह पुलिस गाड़ी से कूद कर भाग गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें