26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur_News परीक्षा समाप्त होने पर इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स ने किया मेमोरियल इवेंट

इंजीनियरिंग कॉलेज में स्टूडेंट्स का मेमोरियल इवेंट

भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में आठवें सेमेस्टर की परीक्षा संपन्न होते ही स्टूडेंट्स ने परिसर में जमा होकर मेमोरियल इवेंट का आयोजन किया. एक-दूसरे की टी शर्ट पर यादगार बातों को लिखा कर अपनी भावनाओं का इजहार किया. कोई अपने सहपाठी की शर्ट पर माई अलार्म लिख रहा था तो कोई माई सोल्युशन, डांस पार्टनर, माई हर्ट, मेरी जिंदगी जैसे शब्दों को लिख रहा था. सबों को आये दिन एक-दूसरे से बिछड़ने का गम था तो दूसरी तरफ भविष्य के सुनहरे दिनों की खुशी उनकी आंखों में देखी जा सकती थी.

जो सुना था वैसा नहीं, बिहार में नंबर वन है यहां का इंजीनियरिंग कॉलेज

अयोध्या की छाया ने बताया कि चार साल पहले जब उनका नामांकन यहां हुआ तो उसे लगा था कि बिहार का कॉलेज होगा, यहां पढ़ाई कम होगी, लेकिन जब यहां आयी तो उसे पता चला कि वास्तव में यह उसके लिए बेस्ट कॉलेज साबित हुआ. यहां काफी अच्छी पढ़ाई होती है. आदर्श कुमार ने कहा कि बिहार में इंजीनियरिंग की पढ़ाई में यह कॉलेज नंबर वन है. स्टूडेंट्स मदन कुमार झा, सन्नी कुमार, अभिजीत शर्मा, शैलेंद्र, आदर्श कुमार, शालिनी, अनुप्रिया आदि ने बताया कि उनलोगों का बैच काफी अच्छा रहा. उनलोगों ने पढ़ाई को काफी इंज्वाय किया, जिसकी एक झलक आज परीक्षा के अंतिम दिन देखी जा सकती है.

समाप्त हो गयी आठवें सेमेस्टर की अधिकांश परीक्षा

इंजीनियरिंग कॉलेज में चल रही आठवें और अंतिम छमाही की अधिकांश परीक्षा समाप्त हो गयी है. बताया गया कि सिविल मैकेनिकल, कंप्यूटर सांइस, इलेक्ट्रिकल एंड कम्युनिकेशन के छात्रों की परीक्षा समाप्त हो गयी है. जबकि बचे कोर्स की परीक्षा 14 को समाप्त हो जाएगी फिर वाइवा शुरू होना है. जबकि इन दिनों तीसरी छमाही के छात्रों की परीक्षा भी चल रही है.

378 सीटों पर होगा नामांकन, अब तक लगभग 80 सीटों पर हुआ है

कॉलेज में नये सत्र के लिए दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया चल रही है. दूसरे चरण में 12 तक नामांकन लिये जाएंगे. प्राचार्य डाॅ ओमप्रकाश राय ने बताया कि कुल 378 सीटों पर नामांकन लिया जाना है, जिसमें 80 से अधिक स्टूडेंट्स का नामांकन लिया जा चुका है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें