24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

उत्पाद पुलिस द्वारा रविवार की शाम से सोमवार तक विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर दो तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है.

खीसराय. उत्पाद पुलिस द्वारा रविवार की शाम से सोमवार तक विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर दो तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. जबकि एक शराबी को भी नशे की हालत में पकड़ा गया है. उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक गुड्डू कुमार से मिली जानकारी के अनुसार जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव में छापेमारी कर स्व सीतो मालाकार के पुत्र गोपाल मालाकार को नशे की हालत में पकड़ा गया है. जबकि उसी गांव के शराब तस्कर भोला चौधरी के पुत्र संटु कुमार को दो लीटर अवैध महुआ चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. इधर टाउन थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव से स्व उचित मांझी के पुत्र नरेश मांझी को साढ़े तीन लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. सभी के विरूद्ध उत्पाद विभाग के सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज कर मेडिकल जांच के उपरांत न्यायिक प्रक्रिया को लेकर भेजा जा रहा है.

नौ बोतल विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

लखीसराय. किऊल आरपीएफ पुलिस को एक व्यक्ति को नौ बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. आरपीएफ इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की सुबह छह बजे के आसपास बाघ एक्सप्रेस अप ट्रेन से उतरे एक व्यक्ति को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर जांच के दौरान उसके पिट्ठू बैग से नौ लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. जिसे 750 एमएल के ऑफिसर च्वाइस व्हिस्की के बोतल के साथ पकड़ा गया. तस्कर की पहचान समस्तीपुर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के नानक राय का पुत्र राम आधार राय के रूप में की गयी है. गिरफ्तार अभियुक्त और बरामद शराब के खिलाफ कानूनी कार्यवाही किया जा रहा है. पुलिस गश्ती में एएसआई अजय कुमार सिंह के साथ अन्य पुलिस बल शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें