24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीएमबीयू ने जारी किया खेल कैलेंडर

टीएमबीयू ने सत्र 2024-25 का खेल कैलेंडर सोमवार को जारी कर दिया है. कुलपति प्रो जवाहर लाल ने अपने आवासीय कार्यालय में कैलेंडर जारी किया है. वीसी ने कहा कि जिन कॉलेजों को इंटर कॉलेज प्रतियोगिता की मेजबानी मिली है.

टीएमबीयू ने सत्र 2024-25 का खेल कैलेंडर सोमवार को जारी कर दिया है. कुलपति प्रो जवाहर लाल ने अपने आवासीय कार्यालय में कैलेंडर जारी किया है. वीसी ने कहा कि जिन कॉलेजों को इंटर कॉलेज प्रतियोगिता की मेजबानी मिली है. प्रतियोगिता के बेहतर आयोजन के लिए तैयारी शुरू कर दें. सभी कॉलेजों को प्रतियोगिता में टीम को भेजने के लिए निर्देश भी दिया है. मौके पर डीएसडब्ल्यू प्रो बिजेंद्र कुमार, खेल सचिव डॉ संजय कुमार जायसवाल आदि मौजूद थे. खेल सचिव डॉ जायसवाल ने कहा कि सभी प्रतियोगिता 29 अगस्त से 29 नवंबर के बीच आयोजित किया जायेगा. साथ ही चयन प्रतियोगिता सहित विवि ट्रायल की तिथि जारी की गयी है. खेल कैलेंडर में 13 खेल को किया गया शामिल – खेल कैलेंडर में 13 खेल को शामिल किया गया है. इसमें मुरारका कॉलेज को पुरुष फुटबॉल का मेजबानी मिली है. टीएनबी कॉलेज को शतरंज खेल की, पीजी एथलेटिक्स यूनियन को बैडमिंटन, एसएसवी कॉलेज कहलगांव को हैंडबॉल, बीएन कॉलेज को कबड्डी, सबौर कॉलेज को क्रॉस कंट्री रेस, एमएएम कॉलेज को महिला कबड्डी की मेजबानी मिली है. जबकि जीबी कॉलेज को पुरुष वॉलीबॉल, एसएम कॉलेज को महिला वॉलीबॉल, मारवाड़ी कॉलेज को क्रिकेट, एसएसवी कॉलेज को खो खो पुरुष, एसएम कॉलेज को महिला खो खो और विवि खेल परिषद द्वारा एथलेटिक्स का आयोजन किया जायेगा. ——————– पीजी गणित विभाग के प्रवेश द्वार पर कूड़े का अंबार, परेशानी सरकार की तरफ से स्वच्छ भारत मिशन के तहत अभियान चलाया जा रहा है. दूसरी तरफ टीएमबीयू के पीजी गणित विभाग के प्रवेश द्वार पर कूडे व गंदगी का अंबार है. ऐसे में विद्यार्थियों को गंदगी व दुर्गंध के बीच विभाग आने-जाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. कूड़ा के ढेर से उठ रहे बदबू की वजह से पीजी विभाग में संक्रमण फैलने की आशंका बनी हुई है. विद्यार्थियों ने विभाग के अध्यक्ष से सफाई कराने की मांग की है. विद्यार्थियों ने बताया कि सफाई नहीं होने से आक्रोश है. जल्द सफाई नहीं होने से आंदोलन भी कर सकते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें