27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फरार अभियुक्तों के घर पर चिपकाया गया कुर्की का इश्तेहार

वरीय अधिकारी के निर्देश पर वैशाली जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 28 कुर्की का निष्पादन किया, वहीं 29 आरोपितों के घर इश्तेहार तामिला कराया.

वरीय अधिकारी के निर्देश पर वैशाली जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 28 कुर्की का निष्पादन किया, वहीं 29 आरोपितों के घर इश्तेहार तामिला कराया. इस दौरान पुलिस ने एक कुर्की जब्ती के अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा. यह जानकारी एसपी ने प्रेस बयान जारी कर मीडिया को दी. बताया गया कि जिले में लंबित मामलों के निष्पादन में तेजी लाने के लिए जिले के विभिन्न थाने में लंबित कांड के फरार अभियुक्तों के घर पुलिस ने इश्तेहार तामिला कराया. अभियान के दौरान राघोपुर थाने की पुलिस ने काफी समय से फरार चल रहे राघोपुर गांव निवासी लगनदेव साह के पुत्र मंटु साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. करतांहा थाने की पुलिस ने काफी समय से फरार चल रहे अभियुक्त धनुषी गांव निवासी राजेंद्र कुंवर के पुत्र जयप्रकाश सिंह उर्फ रंजीत कुंवर के घर इश्तेहार तामिला कराया तथा आरोपित को सरेंडर कराने के लिए परिजनों को कहा गया. वहीं, जंदाहा थाने की पुलिस ने हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपित बिदुपुर थाना क्षेत्र के चेचर कुतुबपुर गांव निवासी सुरेंद्र चौधरी के पुत्र सन्नी कुमार के घर कुर्की का इश्तेहार तामिला कराते हुए सरेंडर कराने के लिए कहा है. बताया गया कि जुरावनपुर थाने की पुलिस ने राघोपुर पश्चिमी गांव में हुई हत्या के मामले में एक साल से फरार चल रहे नामजद आरोपित विश्वनाथ राम उर्फ शुकेश्वर, सुनीता देवी, बबलू राम तथा विंदेश्वर राम के घर कुर्की का इश्तेहार तामिला कराया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें