24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी गया डेढ़ वर्षीय मासूम बरामद, महिला समेत दो धराये

जंदाहा थाने के पीरापुर गांव से करीब एक सप्ताह पूर्व चोरी गये डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे को पुलिस ने भगवानपुर थाना क्षेत्र के बांथू गांव स्थित एक घर से बरामद कर लिया है.

जंदाहा थाने के पीरापुर गांव से करीब एक सप्ताह पूर्व चोरी गये डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे को पुलिस ने भगवानपुर थाना क्षेत्र के बांथू गांव स्थित एक घर से बरामद कर लिया है. पुलिस ने मासूम बच्चे की चोरी के आरोप में एक महिला एवं एक पुरुष को भी गिरफ्तार किया है. इस संबंध में जंदाहा के थानाध्यक्ष अरविंद पासवान ने बताया कि बीते चार अगस्त की देर रात पीरापुर गांव निवासी जयलाल सहनी के घर से उसके डेढ़ वर्षीय पौत्र रितिक कुमार की चोरी कर ली गयी थी. जयलाल सहनी ने जंदाहा थाने में इस घटना की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. जांच के दौरान तकनीकी मानवीय इनपुट की मदद ली गयी. इसी दौरान पता चला कि चोरी गया बच्चा भगवानपुर थाना क्षेत्र के बांथु गांव में है. इस सूचना पर पुलिस ने बच्चे को बांथू गांव निवासी लक्ष्मण सिंह की पत्नी मुन्नी देवी के घर से बरामद कर लिया. पुलिस ने मुन्नी देवी को भी गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान मुन्नी देवी ने पुलिस को बताया कि उसने पीरापुर निवासी दीपक कुमार से 40 हजार रुपये में बच्चे को खरीदा था. इसके बाद पुलिस ने आरोपित दीपक कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया. बच्चे को उसकी मां के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं दोनों आरोपितों को मंगलवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें