24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सावन महोत्सव में झांकियों ने मन मोहा

बर्णवाल युवा महिला समिति ने सोमवार को बर्णवाल धर्मशाला इसरी बाजार में सावन महोत्सव सह मिलन समारोह का आयोजन किया. कार्यक्रम की शुरुआत महाराजा अहिबरण जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर हुई.

बर्णवाल युवा महिला समिति ने किया आयोजन

डुमरी.

बर्णवाल युवा महिला समिति ने सोमवार को बर्णवाल धर्मशाला इसरी बाजार में सावन महोत्सव सह मिलन समारोह का आयोजन किया. कार्यक्रम की शुरुआत महाराजा अहिबरण जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर हुई. उद्घाटन मुख्य अतिथि जिप सदस्य सुनीता देवी, समिति की गिरिडीह जिलाध्यक्ष ललीता बरनवाल, सरिता बर्णवाल ने संयुक्त रूप से किया. उपस्थित महिलाओं ने एक दूसरे को सावन की बधाई दी. महिलाओं ने एकल व सामूहिक नृत्य तथा सावन गीत प्रस्तुत कर लोगों को झूमने पर विवश कर दिया. इस दौरान बच्चों ने राधा-कृष्ण, सीताराम का झांकी से साथ नृत्य प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मन मोह लिया. कार्यक्रम के दौरान विविध प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. सभी महिला शृंगार के साथ हरे रंग की साड़ी व चूड़ी में कार्यक्रम में शामिल हुईं. मुख्य अतिथि ललीता देवी ने कहा कि ऐसे आयोजन का उद्देश्य समाज की महिलाओं को एक साथ इकट्ठा करना और समाज को मजबूत करना है. इससे समाज का विकास होगा और माताएं-बहनें सशक्त बनेंगी. कहा कि संकट कोई भी हो डटकर मुकाबला करें. मौके पर समिति की अध्यक्ष दीपा बर्णवाल, सचिन अंशु बरनवाल, कोषाध्यक्ष नीरा बरनवाल, उपाध्यक्ष ममता मंजूषा, सह सचिव राखी बरनवाल, रेखा बरनवाल, लक्ष्मी बरनवाल, सुशीला बरनवाल, सविता बरनवाल, रेनू बरनवाल आदि उपस्थित थीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें