24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पथरगामा में विधायक अमित मंडल की अगुवाई में निकाली गयी तिरंगा यात्रा

भाजपा की ओर से तिरंगा यात्रा शुरू, स्कूली बच्चे भी हो रहे शामिल

स्वतंत्रता दिवस को लेकर भाजपा का चार दिवसीय कार्यक्रम के तहत तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. पथरगामा में भाजयुमो जिला अध्यक्ष सौरभ सुमन के तत्वावधान में तिरंगा यात्रा निकाली गयी. मुख्य अतिथि के रूप में विधायक अमित मंडल व जिला अध्यक्ष संजीव कुमार मिश्रा यात्रा में शामिल थे. बालिका उच्च विद्यालय से तिरंगा यात्रा शुरू हुआ, जो स्कूली बच्चों व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भारत माता की जय, वंदे मातरम का नारा लगाते निकले. पूरे नगर का भ्रमण करते हुए पथरगामा मुख्य चौक स्थित डॉ भीम राव अंबेडकर प्रतिमा स्थल तक पहुंचा. विधायक अमित मंडल ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर प्रतिमा परिसर की सफाई की गयी. श्री मंडल ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस अपने में गौरव का अनुभव करने व कराने का दिन है. स्वतंत्रता सेनानी के बलिदान के बाद आज हम गुलामी से मुक्त होकर स्वतंत्र भारत में रह रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस को हर्ष व उल्लास के साथ मनाना है. मौके पर मुरारी चौबे, दिलीप कुमार सिंह, राजेश टेकरीवाल, संजीव टेकरीवाल, नितेश कुमार सिंह, रामनरेश यादव आदि मौजूद थे.

14 अगस्त को समाहरणालय का घेराव करेगी भाजपा की महिला कार्यकर्ता.

स्थानीय भाजपा कार्यालय में जिला महिला मोर्चा की आवश्यक बैठक डोली गुप्ता की अध्यक्षता में बैठक की गयी. 14 अगस्त को समाहरणालय के घेराव किये जाने को लेकर आवश्यक तैयारी को लेकर बैठक किया गया. बताया कि मुख्यमंत्री महिला अपराध को रोकने में विफल है और भ्रष्टाचार के खिलाफ भी पूरी तरह से काम कर पाने में असफल रहने की वजह से भाजपा की ओर से आंदोलन चलाया जायेगा. इस दौरान 14 अगस्त को गोड्डा समाहरणालय के घेराव की जानकारी कार्यकर्ताओं को दी गयी. कार्यक्रम में महिलाओं की उपस्थिति सरकंडा चौक पर होगी. वहां से पैदल मार्च कर समाहरणालय तक जाएगा. बैठक में लक्ष्मी चक्रवर्ती, लीलसी हेंब्रम व कमेटी के पदाधिकारी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें