25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दागियों की नियमित जांच व गुंडा तत्वों की करें पहचान: एसपी

एसपी सैयद इमरान मसूद ने सोमवार को वासुदेवपुर थाना का निरीक्षण किया. इस दौरान जहां अभिलेखों के रख-रखाव पर ध्यान देने का निर्देश दिया.

प्रतिनिधि, मुंगेर. एसपी सैयद इमरान मसूद ने सोमवार को वासुदेवपुर थाना का निरीक्षण किया. इस दौरान जहां अभिलेखों के रख-रखाव पर ध्यान देने का निर्देश दिया. वहीं अपराध नियंत्रण को लेकर आवश्यक निर्देश दिये. थाना पहुंचने पर सर्वप्रथम एसपी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. एसपी ने निरीक्षण के क्रम में जमानतीय-अजमानतीय वारंट, सम्मन, कुर्की, इश्तिहार पंजी, लोकशिकायत पंजी, ग्राम अपराध पंजी का अवलोक किया और लंबित मामलों में शीघ्र कार्रवाई का निर्देश दिया. उन्होंने रियल टाइम एफआइआर इंट्री करने का निर्देश दिया. जबकि महिला हेल्प डेस्क के कार्यों का अवलोकन किया और वहां प्रतिनियुक्त पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया. डॉयल-112 के रिस्पॉस टाइम की जहां समीक्षा की, वहीं असामाजिक तत्वों को चिह्नित कर धारा 126 बीएनएसएस के तहत कार्रवाई के लिए प्रस्ताव भेजने व सूची संधारण का निर्देश दिया. उन्होंने शस्त्र अनुज्ञप्तिधारियों का सत्यापन प्राथमिकता के आधार पर करने को कहा. उन्होंने दागियों की नियमित रूप से जांच करने और गुंडा तत्वों की पहचान करते हुए थाना स्तर पर गुंडा परेड का आयोजन करने का निर्देश दिया. लंबित कांडों में ससमय वारंट प्रे करने का निर्देश दिया. अपराध नियंत्रण को लेकर थाना क्षेत्र में प्रभावी गश्ती करने, बैंक व पेट्रोल पंप चेकिंग करने, होटल, लॉज, किरायेदारों का सत्यापन करने का निर्देश दिया. उन्होंने लंबित कांडों की समीक्षा की और उसके निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया. उन्होंने भूमि विवाद मामलों का अनुश्रवण व निष्पादन करने का निर्देश दिया. मौके पर थानाध्यक्ष अजय कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें