31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन के धक्के से महिला जख्मी, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

हवेली खड़गपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग में सोमवार की सुबह शिवपुर लौगांय के समीप सड़क किनारे टहल रही एक महिला को तेज रफ्तार वाहन ने धक्का मार दिया. इसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी.

प्रतिनिधि, हवेली खड़गपुर. हवेली खड़गपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग में सोमवार की सुबह शिवपुर लौगांय के समीप सड़क किनारे टहल रही एक महिला को तेज रफ्तार वाहन ने धक्का मार दिया. इसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब दो घंटे तक सड़क जाम कर दिया. इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों को समझा बुझाकर जाम हटवाया. बताया जाता है कि शिवपुर लौगांय गांव निवासी स्व. रामेश्वर केसरी की पत्नी अनरसा देवी सड़क किनारे टहल रही थी. तभी खड़गपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कांवरिया वाहन ने महिला को जोरदार धक्का मार दिया और बरियारपुर की तरफ भाग निकला. इधर, वाहन के धक्के से घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हवेली खड़गपुर में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे मुंगेर रेफर कर दिया. इधर, घटना से आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने शिवपुर लौगांय के समीप दो घंटे के लिए सड़क जाम कर दिया. जिससे खड़गपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग में वाहनों की आवाजाही बाधित हो गयी. वहीं सड़क जाम की सूचना पर शामपुर थानाध्यक्ष नीतीश कुमार सदलबल पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें