27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्वी चंपारण जिले को नशा मुक्त बनायेंगी जीविका दीदियां

पूर्वी चंपारण जिले को नशा मुक्त जिला बनायेंगी जीविका दीदियां.सोमवार काे इस लिए शपथ लीं और दायित्वों को अंजाम तक पहुंचाने का संकल्प लिया.

मोतिहारी.पूर्वी चंपारण जिले को नशा मुक्त जिला बनायेंगी जीविका दीदियां.सोमवार काे इस लिए शपथ लीं और दायित्वों को अंजाम तक पहुंचाने का संकल्प लिया. डीएम सौरभ जोरवाल ने 150 दीदियों को शपथ दिलायी और आगे की गतिविधियों के लिए अपनी स्वीकृति दी. नशा मुक्त भारत अभियान के तहत जिला सामाजिक सुरक्षा कोषांग के तत्वावधान में समाहरणालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि नशा जीवन की सबसे बड़ी बुराई है. इसे खत्म करने से ही समाज में पूरी तरह से तरक्की होगी. नशा करने वालों को शारीरिक व मानसिक रूप से कई तरह की परेशानियां होती है. दीदियों को अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करने व नशा छोड़ने के लिए प्रेरित करने पर जोर दिया. इसके बाद जनजागरुकता रैली को समाहरणालय परिसर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कार्यक्रम को और गति देने के लिए महात्मा गांधी केन्द्रीय विश्वविद्यालय,मुंशी सिंह महाविद्यालय एवं लक्ष्मी नारायण दूबे महाविद्यालय व जिले के अन्य विद्यालयों में छात्र- छात्राओं को शपथ दिलाने का निर्णय लिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें