24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रावणी मेला संग्रहालय का जिलाधिकारी ने किया दौरा

जिलाधिकारी (डीएम) ने सोमवार को जिले के कई महत्वपूर्ण स्थानों का दौरा किया और विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण किया.

हुगली की डीएम ने दिये कई महत्वपूर्ण निर्देश

प्रतिनिधि, हुगली

. जिलाधिकारी (डीएम) ने सोमवार को जिले के कई महत्वपूर्ण स्थानों का दौरा किया और विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त जिला अधिकारी ( ज़िला परिषद) अदिति चौधरी, ज़िला पंचायत सचिव मृणालकांति गुइन, बीडीओ सीमा चंदा और चंदननगर के एसडीओ विष्णु दास मौजूद थे. जिला अधिकारी ने अपने दौरे की शुरुआत श्रावणी मेला संग्रहालय से की, वहां मंदिर की स्थापना से लेकर तारकेश्वर के अन्य ऐतिहासिक तथ्यों को संग्रहालय में रखा गया है.

इसके बाद जिलाधिकारी और उनकी टीम हरिपाल पहुंचीं. वहां, राज्य के पंचायत और कृषि विपणन मंत्री बेचाराम मन्ना, हरिपाल की विधायक डाॅ करबी मान्ना सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे. यहां उन्होंने डकैतिया खाल के पुनरुत्थान कार्य की प्रगति का जायज़ा लिया. यह खाल दामोदर नदी से जुड़ा है. यह खाल हर साल बाढ़ लाती है. हरिपाल, जंगीपाड़ा, धनियाखाली और तारकेश्वर को जलमग्न करता है. इसलिए इस खाल के पुनरूत्थान का काम शुरू हुआ. अंत में डीएम ने तारकेश्वर पहुंचीं और विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही कुछ महत्वपूर्ण निर्देश दिये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें