25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पोद्दार हाउस छोड़कर चला जाएगा अरमान, अभीरा को कहेगा ‘लालची’, आएगा बड़ा ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अरमान के प्लान के बारे में रूही जान जाती है. इस बारे में दादी सा को रूही सबकुछ बता देगी. जिसके बाद दादी सा अरमान पर नाराज होगी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जा रहा है कि अरमान, अभीरा के साथ अब नये घर में शिफ्ट होने का प्लान बनाएगा. अभीरा को वो शादी के लिए प्रप्रोज करेगा. हालांकि अभीरा शादी के लिए दादीसा का आशीर्वाद लेने के लिए कहेगी. अरमान कहेगा कि ये शादी उसे दादी सा के आशीर्वाद के बिना ही करनी पड़ेगी. वहीं, रूही जान जाती है कि अरमान, अभीरा के साथ नये घर में शिफ्ट होने का प्लान बना रहा. वो इस बारे में दादी सा को बता देगी और उसके बाद हंगामा होगा.

अरमान के प्लान के बारे में दादी सा को बताएगी रूही

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि दादी सा को रूही जब बताएगी कि अरमान नया घर ले रहा. तब दादी सा काफी ज्यादा गुस्सा हो जाएगी. पोद्दार हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. अरमान, दादी सा से बगावत करेगा और उनके सामने अपनी बात रखेगा. वो अरमान के फैसले से गुस्सा होगी और इसके लिए अभीरा को जिम्मेदार ठहराएगी. कावेरी अभीरा के परवरिश पर कमेंट करेगी और अरमान को ये बर्दाशत नहीं होगा. अरमान उनसे कहेगा कि ये फैसला उसका है और अभीरा को उन्हें कुछ नहीं कहना चाहिए.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रोहित ने किया खुलासा, इस वजह से करवाना चाहता है अभीरा और अरमान की शादी

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में लीप आने को लेकर रोहित ने तोड़ी चुप्पी, कहा- राजन शाही के…

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान को बर्बाद करने के लिए संजय बुन रहा षड्यंत्र, पोद्दार हाउस छोड़कर चला जाएगा ये शख्स

अरमान ने अभीरा को कहा लालची

अरमान दादी सा से कहता है वो अपने प्यार के लिए हर दिन उनसे लड़ते-लड़ते थक गया है. कावेरी कहती है अभीरा उसे अपने इशारों पर नचा रही है. अरमान कहता है वो अभीरा का कठपुतली नहीं है. अरमान दादी सा को बताता है कि वो अभीरा को लालची कहता है, लेकिन एक अच्छे टर्म में. अरमान कहता है अभीरा लालची है क्योंकि उसे परिवार का प्यार भी चाहिए. साथ ही उसे अरमान का भी प्यार चाहिए. अभीरा हर किसी को खुश रखना चाहती है और किसी को दुख नहीं पहुंचाना चाहती है. ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अरमान पोद्दार हाउस छोड़कर चला जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें