30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर पुलिस लाइन: अवैध संबंध की हुई एंट्री और निगल गयी 5 जिंदगियां, महिला सिपाही का उजड़ गया परिवार

भागलपुर पुलिस लाइन में एक महिला सिपाही के पति ने खूनी खेल खेला. अपनी पत्नी दो बच्चे और अपनी मां को मौत के घाट उतारकर उसे खुदकुशी कर ली.

Bihar News: भागलपुर पुलिस लाइन (Bhagalpur Police Line) में एक महिला सिपाही के सरकारी क्वार्टर से 5 शव बरामद किए गए हैं. मृतकों में महिला सिपाही नीतू कुमारी, उसके दो बच्चे और नीतू की सास है. इन सबका गला रेता हुआ मिला. जबकि वहीं पर सिपाही के पति का शव भी फंदे से लटका हुआ मिला. एक सुसाइड नोट मौके पर से बरामद हुआ है जिसमें पति ने हत्या की बात को स्वीकारा है. उसने अपनी पत्नी के अवैध संबंध का जिक्र उस सुसाइड नोट में किया है. प्रेम विवाह करके एक दूजे के हुए पंकज और नीतू का जीवन का अध्याय इस तरह से समाप्त हो जाएगा. इसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी.

महिला सिपाही के पति का खूनी खेल

भागलपुर पुलिस लाइन के क्वार्टर नंबर CB-38 में कांस्टेबल नीतू का परिवार रहता था. नीतू समेत उसकी सास और दोनों बच्चे व पति का शव इसी क्वार्टर से मंगलवार को बरामद हुआ है. इस घटना ने पूरे पुलिस महकमे में सनसनी फैला दी है. पुलिस के दर्जन भर आला अधिकारी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे. नीतू, उसके दोनों बच्चे और नीतू की सास का गला रेता हुआ मिला. जबकि नीतू के पति पंकज का शव फंदे से लटका मिला. कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतू, अपने दोनों बच्चों व मां की गला रेतकर हत्या करने के बाद नीतू के पति पंकज ने आत्महत्या कर ली.

ALSO READ: भागलपुर पुलिस लाइन में महिला सिपाही के पति का खूनी खेल, मां-पत्नी और बच्चों की हत्या करके कर ली खुदकुशी

सुसाइड लेटर में पत्नी के अवैध संबंध का जिक्र

मौके पर पहुंचे भागलपुर के डीआइजी ने एक सुसाइड लेटर मिलने की बात कही है जो नीतू के पति का है. उसमें उसने अपनी पत्नी नीतू के अवैध संबंध होने का जिक्र किया है और हत्या की बात को स्वीकार किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं नीतू के पड़ोस में रहने वालों ने कर्मियों ने पुलिस को बताया है कि नीतू और उसके पति के बीच अक्सर झगड़ा होता था. सोमवार की शाम को भी दोनों झगड़े थे. दोनों के झगड़े आए दिन सड़क पर दिखते थे. वहीं डीआजी ने कहा कि इस तरह की घटना कल्पना के परे है.

प्रेम विवाह से दोनों एक दूसरे के हुए थे

दरअसल, आरा निवासी पंकज और बक्सर की नीतू एक दूसरे से बेहद प्रेम करते थे. दोनों ने इसे रिश्ते में बदला और प्रेम विवाह किया था. दोनों पहले एक मॉल में काम करते थे. इस बीच नीतू ने कुछ साल पहले सिपाही परीक्षा पास कर ली और बिहार पुलिस में नौकरी पा ली. जिसके बाद उसने पंकज से विवाह कर लिया था. परिवार खुशी से रह रहा था. दोनों को दो बच्चे भी थे. लेकिन उनकी खुशियों पर ग्रहण लगना शुरू हुआ जब नीतू के अवैध संबंध के शक में उसका पति अक्सर उससे झगड़ने लगा. इसी विवाद ने हंसते खेलते पूरे परिवार को तबाह कर दिया. प्रेम विवाह से एक-दूसरे के साथ बंधे नीतू और पंकज अब इस दुनिया में नहीं हैं. साथ ही दो बच्चे और अपनी मां की भी हत्या पंकज ने कर दी. इस घटना ने सबको स्तब्ध करके रख दिया है.

नीतू के पिता का हो चुका है देहांत, ट्रेनिंग के बाद पंकज से की थी शादी

बक्सर निवासी नीतू 2015 बैच की सिपाही थी जो नवगछिया में पहले तैनात थी. 2022 में उसका तबादला भागलपुर पुलिस बल में हुआ था. नीतू के पिता नहीं थे. नौकरी के बाद उसने शादी की थी. ट्रेनिंग संपन्न होने के बाद वह आरा निवासी पंकज के साथ विवाह के बंधन में बंधी थी. पुलिस हत्याकांड मामले की जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें