24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा को ढूंढ़ने में ये शख्स अरमान की करेगा मदद, दादीसा का प्लान होगा फेल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं. जहां अभीरा के किडनैप हो जाने पर अरमान काफी परेशान है. इस मुश्किल घड़ी में उसका भाई रोहित खड़ा होता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: राजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है हर दिन के साथ रोमांचक होता जा रहा है और अपनी जबरदस्त कहानी से दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखता है. जहां अरमान और अभीरा शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं. दोनों चाहते थे कि उन्हें पूरे परिवार का आशीर्वाद मिले, लेकिन अब वे सबके फैसले के विरुद्ध जाकर सात फेरे लेना चाहते हैं. उन्होंने पोद्दार हाउस छोड़ दी है और एक मंदिर में शादी करने की प्लानिंग की है.

किडनैप हो जाती है अभीरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एपिसोड में हम देखते हैं कि दादीसा अरमान और अभिरा की शादी को बर्बाद करने की पूरी प्लानिंग कर रही है. इधर अरमान जब घर छोड़ता है, तो वह खुशी-खुशी उनकी शादी के लिए राजी हो जाती है. अभीरा भी दादीसा को थैंक्यू कहने के लिए गुब्बारे लेकर उनके कमरे में आती है. वह दादीसा से वादा करती है कि वह पोद्दार परिवार की सबसे अच्छी बहू बनने की कोशिश करेगी. हालांकि, जल्द ही सब कुछ बिगड़ जाता है. अरमान मंदिर में इंतजार कर रहा है. वह खुश है कि अभीरा फाइनली उसकी पत्नी बन जाएगी. लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर है, क्योंकि अभीरा गायब हो जाती है.

Read Also- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही ने नहीं इस करीबी शख्स ने किया अभीरा को किडनैप, अरमान के सामने किया कुबूल

Read Also- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पोद्दार हाउस छोड़कर चला जाएगा अरमान, अभीरा को कहेगा ‘लालची’, आएगा बड़ा ट्विस्ट

रोहित अभीरा को ढूंढ़ने में अरमान की करेगा मदद

अरमान यह जानकर हैरान हो जाता है कि अभिरा का अपहरण कर लिया गया है. वह अभीरा की तलाश में जाता है और रोहित ही इस मुश्किल की घड़ी में उसकी मदद करता है. रूही के साथ जो कुछ भी हुआ, उसके लिए रोहित अरमान से बहुत नाराज है, लेकिन जब अभीरा लापता हो जाती है, तो रोहित अपने भाई के साथ जाता है. ऐसा लगता है कि अभीरा के अपहरण से दोनों भाइयों का रिश्ता अच्छा हो जाएगा. हालांकि फैंस इस बात से हैरान हैं कि अरमान के साथ शादी के लिए राजी होने के बाद दादीसा ने अभीरा का किडनैप क्यों करवाया? दादीसा का मकसद आखिरकार क्या था? क्या उन्होंने अभी तक अरमान, अभीरा को माफ नहीं किया है? जब आंखों से पट्टियां हटाई जाती हैं तो अभीरा दादीसा को अपने अपहरणकर्ता के रूप में देखकर चौंक जाती है.

Entertainment Trending Videos

Read Also- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान से शादी से पहले अभीरा हो जाएगी किडनैप, रूही नहीं ये शख्स अब बना दुश्मन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें