24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bollywood latest: ‘रांझणा’ की दुनिया में वापस आ रहे हैं धनुष, आनंद एल राय ने बताया ‘तेरे इश्क में’ का खास कनेक्शन

धनुष बहुत जल्द फिल्म रांझणा के सीक्वल मैं नजर आने वाले है, जिसे लेके आनंद एल राय ने बताया कि 'तेरे इश्क में' और 'रांझणा' एक ही यूनिवर्स में सेट हैं, और दोनों फिल्मों में गुस्सा, जुनून और प्यार एक समान हैं.

Bollywood latest: फिल्म ‘रांझणा’ का सीक्वल ‘तेरे इश्क में’ काफी समय से सुर्खियों में है. इस फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. लेकिन एक सवाल सभी के मन में था कि जब ‘रांझणा’ में धनुष का किरदार ‘कुंदन’ मर जाता है, तो आखिर इस सीक्वल की कहानी कैसे आगे बढ़ेगी. इस सवाल का जवाब अब खुद डायरेक्टर आनंद एल राय ने दिया है.

 ‘रांझणा’ और ‘तेरे इश्क में’ का खास कनेक्शन

आनंद एल राय ने इस बात की पुष्टि की है कि ‘तेरे इश्क में’ और ‘रांझणा’ के बीच कई सिमिलार्टिस होंगी. दोनों फिल्में एक ही यूनिवर्स में सेट की गई हैं. आनंद एल राय ने इंटरव्यू में बताया, “रांझणा में जो गुस्सा, आक्रोश और जुनूनी प्यार था, वही सब कुछ आपको ‘तेरे इश्क में’ में भी देखने को मिलेगा. इसलिए मुझे लगता है कि ‘तेरे इश्क में’ भी रांझणा की ही दुनिया से है.

Bollywood Latest
Tere ishk mein

Also read:Dhanush: फिल्म ‘रांझणा’ के लिए पहली पसंद था यें स्टार किड इस वजह से नहीं बन पाये कुंदन

Also read:Raayan: धनुष की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की तैयारी

जेन-जी के लिए होगा नया अंदाज

आनंद एल राय ने यह भी कहा कि इस बार उनकी फिल्म का टारगेट ऑडियंस यंग जनरेशन, खासकर जेन-जी है. उन्होंने कहा, “इस बार मैं जेन-जी से बात करूंगा और एक ऐसी लव स्टोरी पेश करूंगा जो उनके दिल को छू जाए. मैं ‘तेरे इश्क में’ को खुद के लिए बना रहा हूं, जिसमें एक नई कहानी, एक नया अप्रोच और एक इनोवेटिव स्टोरीटेलिंग तरीका होगा.

 धनुष निभाएंगे नया किरदार

धनुष, जिन्होंने ‘रांझणा’ में कुंदन के किरदार से नेशनल लेवल पर पॉपुलैरिटी हासिल की, वह इस सीक्वल में भी लीड रोल में नजर आएंगे. आनंद एल राय ने बताया कि धनुष इस बार उसी दुनिया में एक नया किरदार निभाएंगे. राय ने कहा, “इतने सालों के काम के बाद, मैं जानता हूं कि धनुष अब और भी मैच्योर हो गए हैं. वह तब भी एक शानदार एक्टर थे और अब वे और भी बेहतर हो गए हैं, एक एक्टर, राइटर और डायरेक्टर के रूप में. उन्होंने खुद पर अब और भी ज्यादा भरोसा कर लिया है. भले ही वह एक जैसी कहानी को अटेम्प्ट करें, लेकिन अब उनकी अप्रोच अलग होगी.

बाकी कास्ट और रिलीज डेट का इंतजार

फिलहाल, ‘तेरे इश्क में’ की बाकी कास्ट और रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं, ‘रांझणा’ में सोनम कपूर, अभय देओल, मोहम्मद जीशान अयूब, स्वरा भास्कर, इश्वाक सिंह और कुमुद मिश्रा नजर आए थे.

Also read:Raayan: धनुष की 50वीं फिल्म, आखिर क्यों है ये फिल्म इतनी खास, देखने के 5 बड़े कारण

Entertainment Trending videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें