28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bokaro News: स्कूली बच्चों ने किया सड़क जाम, आनन-फानन में पूरी की गई मांग, 5 घंटे बाद हटा जाम

बोकारो के डीएवी ललपनिया के बच्चों ने रोड जाम कर दिया. बच्चों की मांग थी कि जिस बस से वे जाते हैं उसे बदला जाए क्योंकि बस बहुत जर्जर हालात में है.

Bokaro News : डीएवी ललपनिया और अन्य स्कूलों में पढ़ने वाले तुलबुल पंचायत के विद्यार्थियों ने जर्जर स्कूल बस को बदलने की मांग को लेकर मंगलवार को गोमिया-ललपनिया मुख्य पथ को बजरंगबली मंदिर के समीप जाम कर दिया. बच्चों ने कहा कि टीटीपीएस प्रबंधन द्वारा मुहैया करायी गयी स्कूल बस काफी जर्जर है. इससे स्कूल आने-जाने में डर लगता है.

टीटीपीएस प्रबंधन ने दूसरी बस देने की बात की थी

बच्चों ने कहा कि एक सप्ताह पहले टीटीपीएस प्रबंधन ने वार्ता कर इसकी जगह दूसरी बस देने की बात कही थी. लेकिन ऐसा नहीं किया गया. गोमिया और ललपनिया पुलिस भी मौके पर पहुंची और इसकी सूचना टीटीपीएस प्रबंधन को दी. टीटीपीएस के वरीय कार्मिक प्रबंधक सुखदेव महतो सहित कार्मिक विभाग के अधिकारी पहुंचे और विद्यार्थियों को समझाने का प्रयास किया गया. लेकिन विद्यार्थी इस बात को लेकर अड़े रहे हैं कि जब तक दूसरी बस नहीं मिलेगी, जाम नहीं हटेगा.

डीटीओ पहुंचे मौके पर

बीजेपी नेता देवनारायण प्रजापति भी पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना डीटीओ को देकर सर्वे ऑफ बस का उपयोग स्कूली बच्चों के लिए नहीं करने देने की बात कही. डीटीओ ने तुरंत कार्रवाई करने की बात कही. बाद में टीटीपीएस के अधिकारियों ने कंडीशन वाली दूसरी बस को वहां लाया और इसे विद्यार्थियों के लिए मुहैया कराने की बात कही. इसके बाद जाम हटा.

पांच घंटे बाद हटा जाम

पांच घंटे के जाम के कारण लगभग एक किलोमीटर तक वाहनों की कतारें लग गयी थीं. मौके पर मुखिया प्रतिनिधि मुकेश कुमार, उप मुखिया नरेश साव, मदन साव, योगेंद्र प्रजापति, तिलेश्वर यादव ,अनिल प्रजापति, कमलेश प्रसाद, रवि प्रजापति, बैजू प्रजापति, प्रह्लाद साव, विजय साव, राजेंद्र साव, कैलाश साव, अशोक साव, नितिन प्रजापति, संजय साव सहित काफी संख्या में ग्रामीण थे.

Also Read : युवा मानसिक व शारीरिक परेशानियों को परिवार के साथ बांटे : एसीएमओ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें