25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साफ-सफाई में कोताही बर्दाश्त नहीं : महापौर

कचरा उठाव के लिए 23 नये वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

कचरा उठाव के लिए 23 नये वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

पूर्णिया. नगर निगम परिसर से मंगलवार को महापौर विभा कुमारी ने डोर टू डोर कचरा उठाव के लिए 23 नये टीपर (कचरा उठाने वाले वाहन) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कुछ दिन पूर्व भी महापौर के द्वारा नगर निगम के छह वार्डों में कचरा उठाव वाहन, टीपर एवं ट्रैक्टर को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया था. मौके पर महापौर विभा कुमारी ने कहा कि निगम के संसाधनों में लगातार वृद्धि की जा रही है ताकि शहर की बेहतर तरीके से साफ-सफाई हो सके. उन्होंने कहा कि जब नगर निगम के सभी वार्डों में टीपर होगा तो साफ-सफाई का कार्य भी बेहतर तरीके से होगा. महापौर ने सफाई से जुड़े एजेंसी के प्रतिनिधियों से कहा कि मैं आज भी आपके काम-काज से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हूं, हमें और मेहनत करने की जरूरत है. उन्होंने सफाई एजेंसी को निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी परिस्थिति में वार्ड के प्रत्येक घर से प्रतिदिन कचरा का उठाव होना चाहिए. साफ सफाई में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इस मौके पर मुख्य रूप से नगर आयुक्त विनोद कुमार सिंह, सिटी मैनेजर पवन कुमार पवन, समाजसेवी जितेंद्र यादव, उप महापौर पल्लवी गुप्ता, वार्ड पार्षद स्वपन घोष, अंजनी साह, राकेश राय, मो. सिताब, प्रदीप जायसवाल, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि बहादुर यादव, कुणाल किशोर, मनोज साह, अजय साह, बौआ पांडे, मो. रहीम, दिलीप चौधरी, विवेका यादव आदि मौजूद थे.

यत्र-तत्र न डालें कूड़ा-कचरा

हम नगर निगम परिवार के सदस्यों से आग्रह करते हैं कि वे कूड़ा-कचरा यत्र-तत्र न डालें, कूड़ा-कचरा को निर्धारित जगहों पर या कूड़ेदान में ही डाले तथा जब सफाई कर्मी कूड़ा-कचरा लेने आवें तो उन्हें ही दें.

इस नंबर पर करें शिकायत

सफाई से जुड़ी कोई समस्या हो या सफाई से जुड़ी एजेंसी से कोई शिकायत हो तो नगर निगम द्वारा जारी टॉल फ्री नंबर 06454-352074 पर या मुझे भी सूचित कर सकते हैं.

फोटो-13 पूर्णिया 11- हरी झंडी दिखाकर रवाना करतीं महापौर

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें