27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला डॉक्टर की हत्या से जमशेदपुर आइएमए में आक्रोश

कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला जूनियर डॉक्टर की हत्या मामले को लेकर आइएमए जमशेदपुर ब्रांच के डॉक्टरों में काफी आक्रोश है. इसको लेकर मंगलवार को साकची स्थित आइएमए भवन में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया.

मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट लागू कराने की मांग को लेकर आंदोलन करेगा आइएमएम : डॉ जीसी मांझी

जमशेदपुर :

कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला जूनियर डॉक्टर की हत्या मामले को लेकर आइएमए जमशेदपुर ब्रांच के डॉक्टरों में काफी आक्रोश है. इसको लेकर मंगलवार को साकची स्थित आइएमए भवन में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. जिसमें सदस्यों ने इस घटना की निंदा की और इसे शर्मनाक और गंभीर मामला बताया. आइएमए जमशेदपुर ब्रांच के अध्यक्ष डॉ जीसी मांझी व सचिव डॉ सौरभ चौधरी ने कहा कि इस घटना से पता चलता है कि डॉक्टर कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने कहा कि आइएमए मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट को लागू करने की मांग को लेकर जल्द जोरदार आंदोलन करेगा. इसके साथ ही डॉक्टर बचाओ अभियान की भी शुरुआत की जायेगी. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की सुरक्षा के प्रति सरकार गंभीर नहीं है, जिसके कारण ऐसी घटनाएं घट रही है.

डॉ सुषमा रानी ने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाये, वह कम है. उन्होंने महिला डॉक्टरों के लिए स्पेशल सुरक्षा प्रदान करने की मांग सरकार से की है. वहीं आइएमए के सदस्यों ने सर्वसम्मति से झारखंड के सभी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल की सुरक्षा बढ़ाने, इस मामले में शामिल सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने, केंद्रीय डॉक्टर सुरक्षा एक्ट लागू करने की मांग की. इस दौरान डॉ मृत्युंजय सिंह, डॉ अखौरी मिंटू सिन्हा, डॉ अजय, डॉ विवेक केडिया, डॉ अभिषेक मुंडू, डॉ रोहित झा, डॉ जॉय भादुड़ी सहित अन्य कई डॉक्टर मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें