27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वतंत्रता दिवस पर थानाध्यक्षों को सतर्कता बरतने का एसपी ने दिया निर्देश

क्राईम मीटिंग में एसपी सागर कुमार ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर थानाध्यक्षों को अपने -अपने थाना क्षेत्रों में विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया.

किशनगंज.पुलिस सभागार में पुलिस अधीक्षक सागर कुमार के द्वारा मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. क्राईम मीटिंग में एसपी सागर कुमार ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर थानाध्यक्षों को अपने -अपने थाना क्षेत्रों में विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया. एसपी ने कहा कि राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस को लेकर क्षेत्र में सतर्कता बरतेंगे. क्षेत्र में प्रत्येक दिन वाहन जांच अभियान चलाएंगे. एसपी ने थानाध्यक्ष को निर्देश देते हुए कहा कि थाना आने वाले फरियादियों के साथ बेहतर व्यवहार करेंगे मीटिंग में थानावार कांडों की समीक्षा की गई. जिन थानों में कांड लंबित थे उनसे एसपी ने स्प्ष्ट कारण बताने को कहा कि आखिर कांड लंबित होने के मुख्य कारण क्या है. एसपी ने निर्देश देते हुए कहा कि कांडों के निष्पादित किये जाने को गंभीरता से लेते हुए स्थल पर जाकर अनुसंधान करेंगे. एसपी ने कहा कि सीमावर्ती थानों के थानाध्यक्ष विशेष रूप से सतर्कता बरतते हुए प्रत्येक दिन वाहन चेकिंग अभियान चलाए. शराब तस्करी पर अंकुश लगाए जाने को लेकर चेक पोस्टों में चेकिंग अभियान चलाया जाना है. समय से कांडों के निष्पादन, वारंटियों की गिरफ्तारी, वाहन चेकिंग अभियान चलाने आदि का निर्देश दिया गया. क्राइम मीटिंग में एसडीपीओ गौतम कुमार, ठाकुरगंज डीएसपी मंगलेश कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी अभिनव परासर, सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार, दिघलबैंक थानाध्यक्ष सुमेश कुमार, ठाकुरगंज सर्किल इंस्पेक्टर अरुण कुमार, कोचाधामन थानाध्यक्ष राजा, गलगलिया थानाध्यक्ष राहुल कुमार,अरराबारी थानाध्यक्ष कुणाल कुमार, पाठामारी थानाध्यक्ष आनंद कुमार, विशनपुर थानाध्यक्ष रंजन कुमार, महिला थानाध्यक्ष विनीता कुमारी आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें