29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वज्रपात से महिला की मौत, एक गंभीर

खेत में धान रोप रही थीं दोनों महिलाएं

लोहरदगा. कैरो थाना क्षेत्र के नगड़ा गांव में बारिश के साथ हुई वज्रपात की घटना में रोपा रोप रही एक महिला की मौत हो गयी है. वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि नागड़ा गांव में आधा दर्जन महिलाएं रोपा रोपने का काम कर रही थी. इसी क्रम में बारिश होने लगी और वज्रपात से गुलाब महली की 30 वर्षीय पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं प्रयाग उरांव की पत्नी देवंती उरांव गंभीर रूप से घायल हो गयी है, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बॉक्साइट ट्रक में भिड़ंत :

सेन्हा वन डीपो के समीप हुई सड़क दुर्घटना में बॉक्साइट ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया. हल्की इस घटना में किसी के हताहत नहीं होने सूचना है. सेन्हा थाना क्षेत्र के सेन्हा जंगल में वन डीपो के समीप एन एच 143 ए पथ पर देर रात दो बॉक्साइट ट्रक में टक्कर हो गया. जिससे खाली बॉक्साइट ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. खाली बॉक्साइट ट्रक लोहरदगा की ओर से घाघरा की ओर जा रहा था.उसी दौरान ट्रक संख्या जे एच 08 डी 8943 के चालक संतुलन खो दिया और घाघरा की ओर से आ रहे बॉक्साइट लोडेड ट्रक जे एच 08 ई 8843 में टक्कर मारते हुए ओमनी कार से जा टकराया और जंगल की ओर जाते हुए पक्की सड़क के किनारे क्षतिग्रस्त हो रुक गया.खाली ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें