25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रूईधासा से निकाली गयी भव्य तिरंगा यात्रा, बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों व शहरवासियों उत्साह लिया भाग

शहर के रूईधासा मैदान से वीर शिवाजी सेना के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली गयी. आजादी की लड़ाई के दौरान शहीद हुए महानायकों को याद करने के उद्देश्य से यह तिरंगा यात्रा निकाली गयी.

किशनगंज. शहर के रूईधासा मैदान से वीर शिवाजी सेना के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली गयी. आजादी की लड़ाई के दौरान शहीद हुए महानायकों को याद करने के उद्देश्य से यह तिरंगा यात्रा निकाली गयी. यात्रा में एसएसबी किशनगंज, सरस्वती विद्या मंदिर, इंटर उच्च विद्यालय, खगड़ा मध्य विघालाय, स्काउट गाइड, एनसीसी सहित अन्य विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. तिरंगा यात्रा को माता गुजरी यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ इच्छित भारत ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. डॉ इच्छित भारत ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर यह तिरंगा यात्रा शहीद सेनाओं के सम्मान में और उन्हें याद करने के उद्देश्य से यह तिरंगा यात्रा निकाली गई है. उन्होंने कहा कि इससे युवाओं को सिख मिलेगी और युवा पीढ़ी जागरूक होगी. वीर शिवाजी सेना के अध्यक्ष सुमित कुमार ने बताया कि आजादी के दौरान शहीद हुए महानायकों की याद में यह रैली निकाली गई है. मिली जानकारी के अनुसार तिरंगा यात्रा शहर के रूईधासा मैदान से निकाली गयी जो डे मार्केट, गांधी चौक, धरमगंज चौक, कल्टेक्स चौक होते हुए तेरापंथ भवन में समाप्त हुई. कार्यक्रम में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अधिवक्ता शिशिर कुमार दास, रेड क्रॉस के सचिव मिक्की साहा ,संजय उपाध्याय,शेखर जालान, मधु शोम सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें