26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तालाब में डूबने से दो किशोर की मौत

बिचकोड़वा थाना क्षेत्र के फरियताडीह गांव स्थित तालाब में डूबने से मंगलवार को दो किशोर की मौत हो गयी.

चंद्रमंडीह. बिचकोड़वा थाना क्षेत्र के फरियताडीह गांव स्थित तालाब में डूबने से मंगलवार को दो किशोर की मौत हो गयी. मृतकों में 15 वर्षीय सचिन कुमार, पिता रामदेव दास व 12 वर्षीय अरविंद कुमार, पिता बालदेव दास हैं. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों स्नान करने के लिए तालाब में गया था. इसी क्रम में गहरे पानी में चले जाने से दोनों की मौत हो गयी. घटना की जानकारी तब मिली जब बगल के खेत में काम कर रही मृतक सचिन की मां अनिता देवी ने दोनों के कपड़े को तालाब के किनारे पर देखा. इसके बाद उन्होंने हल्ला करना शुरू किया. हल्ला सुनकर ग्रामीणों ने दोनों की खोजबीन शुरू की. जानकारी मिलते ही पूर्व विधान पार्षद संजय प्रसाद, प्रमुख उर्मिला देवी, बीडीओ कृष्ण कुमार सिंह, सीओ राज किशोर साह, प्रमुख प्रतिनिधि अमीर दास, मुखिया कल्लू यादव, समाजसेवी कुलदीप दास, बिचकोड़वा पुलिस पहुंची. इसके बाद स्थानीय गोताखोर को बुलाया गया लेकिन फिर भी शव बरामद करने में सफलता नहीं मिली. तत्पश्चात तालाब के मेड़ को काटकर पानी बहाया गया और संध्या में दोनों शव को बाहर निकाला गया. पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. घटना को लेकर दोनों ही परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था. इसकी जानकारी मिलते ही पूर्व विधान पार्षद संजय प्रसाद, प्रमुख उर्मिला देवी, बीडीओ कृष्ण कुमार सिंह, सीओ राज किशोर साह, प्रमुख प्रतिनिधि अमीर दास, मुखिया कल्लू यादव, समाजसेवी कुलदीप दास, बिचकोड़वा पुलिस के साथ-साथ काफी संख्या में लोग वहां पहुंच गये थे.

आहर में डूबने से बालक की मौत

लक्ष्मीपुर. थाना क्षेत्र अंतर्गत चिनवेरिया पंचायत के चिनवेरिया गांव के एक सात वर्षीय बालक की मौत आहार में डूब जाने से हो गयी. मृतक रामबालक पासवान का पुत्र अभिराज कुमार बताया गया. घटना के बारे में जानकारी मिली है कि अभिराज स्कूल से छुट्टी होने के बाद आहर में नहाने चला गया. नहाने के दौरान वह डूब गया. परिजनों को जानकारी देर शाम को मिली. जब लड़का घर शाम तक नही पहुंचा तो परिजन खोजने निकले. इधर-उधर काफी खोजबीन की. अंत में आहर में शव उपलाता हुआ देखा गया. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें