22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसआइटी ने फरार कैदी शाहिद के घर में दी दबिश, नहीं मिला, तो मां से की पूछताछ

फरार कैदी की तलाश में एसआटी का झछापा

हजारीबाग शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल से पुलिसकर्मी की हत्या कर फरार आरोपी मो शाहिद अंसारी के चासनाला साउथ कालोनी आवास पर हजारीबाग एसआइटी व पाथरडीह पुलिस ने सोमवार की देर रात छापेमारी कर घर की तलाशी ली, लेकिन आरोपी घर में नहीं मिला. पुलिस आरोपी की मां मोमिन खातून से पूछताछ की. पाथरडीह के आरोपी के साला व मायके में रह रही उसकी पत्नी से भी पूछताछ की. मां मोमिन ने पुलिस को बताया कि हजारीबाग जेल से 24 जुलाई को उसके मोबाइल पर फोन आया था कि उसका बेटा बीमार है. अस्पताल में भर्ती है. 25 जुलाई को हजारीबाग केंद्रीय कारा पहुंची, जहां से पता चला कि बेटा शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है. मां ने कहा कि हजारीबाग पहुंचने पर उसका मोबाइल खराब हो गया था. उसके कारण हजारीबाग में एक मोबाइल फोन व सिम खरीदी. पुलिस ने की पैड मोबाइल को देखा और उसका नंबर लिया. पुलिस अब हजारीबाग की उस दुकान का पता लगायेगी, जहां मोबाइल खरीदा गया था. पुलिस लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है. पुलिस अपराधी की बिहार में ब्याही गयी दोनों बहनों से फोन कर कुछ जानकारी ली. सनद रहे कि शाहिद दुष्कर्म के एक मामले में हजारीबाग जेल में सजा काट रहा था.

चासनाला मोड़ की टायर दुकान में पिता की मदद करता था शाहिद

आरोपी की मां ने पुलिस को बताया कि बेटा के साथ अस्पताल में वह तीन दिन रही थी. उसके पीठ पर दर्द था. कपड़े गंदे थे, जिसकी सफाई कर दी थी. कहा कि उसके पति स्व अजीज मियां इस्को चासनाला में कार्यरत थे. पति के वालंटियर रिटायरमेंट लेने के बाद चासनाला में टायर की दुकान चलाते थे. शाहिद भी उसमें सहयोग करता था.

क्या कहते हैं थानेदार

पाथरडीह थाना प्रभारी पवन चंद्र पाठक ने कहा कि हजारीबाग पुलिस के साथ स्थानीय पुलिस चासनाला साउथ कॉलोनी पहुंची थी. मो.शाहिद अंसारी के घर में नहीं मिलने पर उसकी मां से पूछताछ की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें