31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनिल यादव हत्याकांड में आरोपी के भतीजा समेत अन्य से भी हो रही है पूछताछ

जमीन कारोबारी अनिल यादव हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी के दामाद, भांजा, भतीजा के साथ-साथ और भी कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है. इन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

जमीन कारोबारी अनिल यादव हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी के दामाद, भांजा, भतीजा के साथ-साथ और भी कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है. इन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि 6 अगस्त को अनिल यादव की हत्या सरकारी कर्मी बैजू रविदास के घर में कर दी गयी थी और पुलिस ने बैजू रविदास को गिरफ्तार भी कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद बैजू ने स्वीकार कर लिया कि उसने अनिल के टॉर्चर से तंग आकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि पुलिस उसके बताये स्टोरी पर विश्वास नहीं कर रही है. पुलिस का भी मानना है कि कुछ तथ्य ऐसे हैं जिसको बैजू छिपा रहा है.

अपने रिश्तेदारों को बचाने की कोशिश में है आरोपी

जिस घर में अनिल यादव की हत्या बर्बरतापूर्वक की गयी है, पुलिस ने उस स्थल के आसपास के इलाके से सीसीटीवी फूटेज का संकलन कर उसका अध्ययन किया है. पुलिस को कई संदिग्ध साक्ष्य मिले हैं जो यह बताता है कि जिस वक्त बैजू रविदास के घर में अनिल की हत्या की गयी, उस वक्त और भी कुछ लोग घर के अंदर थे. इधर सूत्रों का कहना है कि जिस वक्त अनिल यादव की हत्या हुई है, उस वक्त भी एक स्कूटी पर सवार होकर कोई आया था. पुलिस इसी स्कूटी सवार व्यक्ति की तलाश कर रही है. हालांकि पुलिस ने घटनास्थल पर देखे गये स्कूटी को भी बरामद कर लिया है. सूत्रों का कहना है कि इस घटना में शामिल कुछ रिश्तेदारों को बचाने के लिए हत्या के आरोपी बैजू रविदास झूठी स्टोरी प्लांट कर पुलिस को बताया है.

पुलिस हत्याकांड के उद्भेदन के करीब

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिमांड पर लिये गये बैजू रविदास के साथ-साथ हिरासत में लिये गये बैजू रविदास के दामाद, भांजा, भतीजा के साथ-साथ कुछ अन्य लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि पुलिस ने सोमवार को हत्या के आरोपी बैजू रविदास को दो दिनों का रिमांड पर लिया है. रिमांड पर लेने के बाद सोमवार से ही हिरासत में लिये गये परिजनों से मिली जानकारी के संबंध में क्रास वेरिफिकेशन बैजू रविदास के साथ पुलिस कर रही है. पुलिस को इस दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि एक-दो दिनों के भीतर पुलिस पूरे मामले की खुलासा कर देगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें