24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाकू के बल पर दुष्कर्म का प्रयास, जख्मी

रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में बीती रात घर में घुसकर चाकू के बल पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

बांका. रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में बीती रात घर में घुसकर चाकू के बल पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले में पीड़िता ने बताया कि मेरा पति किसी काम को लेकर बाहर गया हुआ था. मैं घर में अकेली थी. मेरे अकेले होने का फायदा उठाकर गांव के ही एक युवक प्रवेश कर गया. इसके बाद अचानक मेरे कमरे में आकर मेरे गले पर चाकू रखकर मेरे साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा. जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे सिर पर हमला कर मुझे जख्मी कर दिया. इसके बाद मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा. इस दौरान हम दोनों के बीच काफी देर तक नोक झोंक भी हुआ. शोर शराब करने पर आरोपित भागने में सफल रहा. उधर पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है.

ऐ दारोगा जी तीन दिन से पत्नी है गायब

बांका. रजौन थाना के संझा गांव की एक विवाहिता विगत तीन दिनों से गायब है. इसको लेकर उसके पति मुन्ना मंडल ने थाना में आवेदन देकर पति बरामदगी की गुहार लगायी है. पीड़ित पति ने बताया है कि मामूली बातों को लेकर विगत दिन दिन पूर्व उनकी पत्नी से कहासुनी हुई. और वह कुछ बताये बिना घर से निकल गयी है. साथ में वह दो वर्ष की पुत्री भी ले गयी है. इसको लेकर काफी खोजबीन की. लेकिन कुछ भी पता नहीं चल रहा है.

जमीन विवाद में दंपति सहित तीन जख्मी

फुल्लीडुमर. खेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुबन गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दंपति सहित तीन लोग जख्मी हो गये. जिसमें एक पक्ष के मीनू कुमारी व उनका पति मदन मंडल एवं दूसरे पक्ष के रोहित मंडल पिता धीरज मंडल जख्मी हुये है. घटना के बाद दोनों पक्षों के जख्मी थाना पहुंच गये. जहां थानाध्यक्ष बलवीर विलक्षण ने तीनों जख्मी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फुल्लीडुमर भेज दिया. मामले को लेेकर दोनों पक्षों के जख्मी के द्वारा एक-दूसरे के विरुद्ध थाना में लिखित आवेदन दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें