22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीसीसीएल : जनरल मजदूर कर्मियों को क्लर्क बनने का मौका

बीसीसीएल अपने विभागीय कर्मियों को जेनरल मजदूर से क्लर्क में पदोन्नति का मौका दे रही है. इस आलोक में मंगलवार को जारी अधिसूचना के मुताबिक जनरल क्लर्क क्लर्कियल ग्रेड-थ्री, स्टोर इशू क्लर्क, असिस्टेंट लोडिंग क्लर्क व ट्रीप-डंप मैन क्लर्क पदों के लिए आवेदन मांगे गये हैं.

वरीय संवाददाता, धनबाद.

बीसीसीएल कर्मियों के लिए अच्छी खबर है. कंपनी अपने विभागीय कर्मियों को जनरल मजदूर से क्लर्क में पदोन्नति का मौका दे रही है. इस आलोक में मंगलवार को बीसीसीएल कर्मचारी स्थापना विभाग (एनइइ) की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक जनरल क्लर्क क्लर्कियल ग्रेड-थ्री, स्टोर इशू क्लर्क, असिस्टेंट लोडिंग क्लर्क व ट्रीप-डंप मैन क्लर्क पदों के लिए आवेदन मांगे गये हैं. समक्ष व अर्हता रखने वाले बीसीसीएल कर्मी 14 अगस्त से आवेदन कर सकते हैं. एरिया स्तर पर आवेदन करने की अंतिम तिथि तीन सितंबर निर्धारित की गयी है. सभी दस्तावेजों के सत्यापन के साथ कर्मियों के आवेदन 16 सितंबर तक कंपनी मुख्यालय कोयला भवन एनइइ डिपार्टेमेंट में जमा होने चाहिए. वहीं लिखित परीक्षा की तिथि बीसीसीएल द्वारा कंपनी की वेबसाइट पर जारी की जायेगी. बता दें कि लंबे समय से क्लर्क का काम कर रहे जनरल मजदूर कर्मियों को क्लर्क के पद पर पदोन्नति देने के लिए परीक्षा आयोजित करने की मांग की जा रही थी. जनता मजदूर संघ (कुंती गुट) के सचिव अरुण प्रकाश पांडे और राष्ट्रीय जनता कामगार संघ के कोयला भवन सचिव दरोगा महतो ने पिछले दिनों सीएमडी व डीपी को पत्र लिखकर क्लर्क ग्रेड थ्री की परीक्षा आयोजित करने की मांग की थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें