26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े साइकिल सवार ठोकर मार फरार

तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े साइकिल सवार किशोर को जोरदार धक्का मार दिया.

मड़वा गांव के समीप बजरंगबली मंदिर के सामने एनएच- 31 पर मंगलवार सुबह करीब 9:15 बजे तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े साइकिल सवार किशोर को जोरदार धक्का मार दिया. साइकिल सवार किशोर बिहपुर थाना क्षेत्र के नन्हकार का मो चांद(14) पिता मो मुबारक गंभीर रूप से घायल हो गया. किशोर एनएच-31 सड़क पार कर घर जा रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार धक्का लगते ही साइकिल सवार काफी दूर जा गिरा. खून से लथपथ किशोर सड़क पर तड़प रहा था. धक्का मार कार सवार कार लेकर नारायणपुर की ओर भागने में सफल रहा. सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम व झंडापुर पुलिस के सहयोग से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिहपुर में भर्ती कराया गया. सीएचसी के डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर मायागंज जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया. घटना की जानकारी घरवालों को मिलते ही सभी मायागंज अस्पताल पहुंचे. किशोर की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. झंडापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि कार का अगला वाइजर व नंबर प्लेट घटनास्थल पर ही गिर गया था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. वाहन नंबर के आधार पर वाहन मालिक व चालक का पता किया जा रहा है.

हत्याकांड के आरोपित ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

पुलिसिया दबाव के कारण हत्याकांड के आरोपित ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया. इस संबंध में नवगछिया एसपी ने बताया कि खरीक थानाअंतर्गत नया टोला भवनपुरा स्थित दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में द्वितीय पक्ष के अरुण कुमार मंडल गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिनकी इलाज के क्रम में मृत्यु हो गयी. इस संबंध में खरीक थाना हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिसिया दबाब बढ़ने के कारण कांड में संलिप्त नयाटोला भवनपुर के नीरज मंडल न्यायालय में आत्मसमर्पण किया. आदेशानुसार उसे जेल भेजा गया.

जान मारने की धमकी का आरोप, केस दर्ज

आदर्शनगर के सुबोध कुमार सिंह ने जान मारने का धमकी का आरोप लगाते नामजद केस दर्ज कराया है. पीड़ित ने बताया कि आरोपित पत्नी को गाली गलौज व धमकाने लगा. मुझ को खोजबीन करने लगा. पत्नी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस पहुंचते ही सभी भाग गये. पुनः 11 अगस्त को घर पर आरोपित अपने दोस्तों के साथ आया. पिस्तौल दिखा 20 अगस्त तक जमीन लिखवा देने नही तो गोली मार देने की धमकी दी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें