26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोवा पुल रेलवे ब्रिज के बीच पानी में मिला युवक का शव

पुलिस को मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे कोवा पुल और रेलवे ब्रिज के बीच पानी में एक युवक का शव मिला है

पुलिस को मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे कोवा पुल और रेलवे ब्रिज के बीच पानी में एक युवक का शव मिला है. शव की पहचान नहीं हो सकी है. युवक ने ब्लू रंग का फूल पेंट, सादे कलर का सेंडो गंजी और बैगनी कलर का चेक शर्ट पहना है. उम्र करीब 35 वर्ष है. शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर थाना लेकर आयी है. थानाध्यक्ष अतुलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव दो तीन दिन पहले का लग रहा है. बुधवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा जायेगा.

अवैध हथियार का प्रदर्शन करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया. नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि 16 नवंबर को एक युवक के सोशल मीडिया पर आर्म्स लहराने का फोटो वायरल होने की सूचना थानाध्यक्ष भवानीपुर को प्राप्त हुई थी. थानाध्यक्ष भवानीपुर के ने उक्त वायरल फोटो का सत्यापन कराने पर ज्ञात हुआ कि यह फोटो भवानीपुर थाना के मौजमाबाद के ऋषभ कुमार का है. भवानीपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. ऋषभ कुमार को उसके घर से गिरफ़्तार किया. उससे वायरल तस्वीर के बारे में पूछने पर उसने स्वयं का फोटो बताया व हथियार के संबंध में संतोषजनक जवाब नहीं दिया.

पुलिस करेगी किरायेदार का सत्यापनपुलिस मुख्यालय व एसएसपी के निर्देश पर किरायादार का सत्यापन थाना से किया जायेगा. थानाध्यक्ष प्रिय रंजन ने बताया कि विधि व्यवस्था संधारण व अपराध नियंत्रण की दृष्टिकोण से किरायादार का सत्यापन किया जा रहा है. मकान मालिक को किरायादार का सत्यापन फार्म उपलब्ध कराया जायेगा. आवेदन में मांगी जा रही सूचना विधिवत भर कर देना है. सत्यापन का कागजात, मोबाइल नंबर के साथ थाना में जमा करने को लेकर निर्देशित किया गया है.

दो वारंटी गिरफ्तार

भवानीपुर पुलिस ने दो वारंटी को गिरफ्तार किया. वारंटी रायपुर का रामेश कुमार दास, सदानंद रविदास है. आरोपित के विरुद्ध अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश नवगछिया के न्यायालय से वारंट निर्गत था. भवानीपुर की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें