25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Paris Olympics 2024: अरशद नदीम से आतंकी सगठन के नेताओं ने की मुलाकात! मचा बवाल

Paris Olympics 2024: पाकिस्तान के अरशद नदीम को आतंकी संगठन के नेताओं के मुलाकात करते हुए देखा गया. खबर सामने आ रही है कि ये मुलाकात दोनों के बीच मेडल जीतने के बाद हुई है.

Paris Olympics 2024 का समापन 11 अगस्त को हो गया है. भारत की झोली में इस बार कुल छह पदक आए हैं. हालांकि भारतीय एथलीटों ने इस बार ओलंपिक में उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन किया. भले ही भारत की झोली में छह पदक आए पर देश ने टीम से जिस खेल का कयास लगा रहा था बिल्कुल टीम ने उस ही प्रकार का खेल दिखाया. वहीं बात करें पाकिस्तान की तो, पाकिस्तान ने इस बार ओलंपिक में केवल एक एथलीट को मैदान में उतारा था. जो अब किसी शायद बताने की जरूरत नहीं है. सभी जान रहे है कि ये खिलाड़ी कोई ओर नहीं बल्कि पाकिस्तान के स्टार भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम है. भाला फेंक खेल में स्वर्ण पदक जीतने के बाद से अरशद चर्चाओं में आ गए हैं. अब खबर निकल के सामने आ रही है कि अरशद नदीम से आतंकी संगठन के नेताओं ने मुलाकात की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में अरशद नदीम को संयुक्त राज्य अमेरिका की तरफ से आतंकवादी घोषित एक शख्स के साथ बातचीत करते हुए देखा गया.

Paris Olympics 2024: आतंकी संगठन के नेताओं ने की अरशद से मुलाकात

निजी मीडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक अरशद वीडियो में जिस शख्स से बात कर रहे हैं, वह मोहम्मद हारिस डार है. हारिस डार भारतीय सुरक्षा ग्रिड के सूत्रों के अनुसार, प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के राजनीतिक मोर्चे, मिल्ली मुस्लिम लीग (एमएमएल) का ज्वाइंट सेक्रेटरी है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि अरशद की आतंकी संगठन के नेताओं से यह मुलाकात पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर वापस आने की बाद की है. हालांकि अभी मीटिंग की टाइमिंग का खुलासा होना बाकी है.

ALSO READ: ‘भैया के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध…’ मनु भाकर ने किसके लिए कहा ऐसा

Paris Olympics 2024: हाफिज सईज के जरिए बनाया गया था संगठन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये संगठन मिल्ली मुस्लिम लीग हाफिज सईज के जरिए बनाया गया था. हाफिज सईद को 2008 मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड कहा जाता है, जिसमें 166 लोगों ने जान गंवाई थी. 2018 में अमेरिका के ट्रेजरी के विभाग ने खासकर 7 वैश्विक आतंकवादियों को नामित किया था. इस लिस्ट में एमएमएल अध्यक्ष सैफुल्ला खालिद, मुजम्मिल इकबाल साशिमी, हारिस डार, ताबिश कय्यूम, फैयाज अहमद, फैसल नदीम और मोहम्मद एहसान शामिल हैं. इन पर लश्कर-ए-तैयबा की तरफ से काम करने का संदेह था.

ALSO READ: Paris Olympics 2024 में मेडल जीतने पर भारत के एथलीट हुए मालामाल, जानें किसे कितना मिला धन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें